≡ Menu






शर्मनाक : पुलवामा हमले के 24 घंटे बाद ही, जश्न में डूबे पीएम मोदी की तस्वीर हुई viral!

पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश सहम सा गया है. इस हमले के बाद पूरा देश शोक की लहर में डूबा हुआ है. वहीं दूसरी और पीएम मोदी अपने आप को देशबताने में पीछे नहीं रहते है, लेकिन इस हमले के बाद भी पीएम मोदी रैली को संबोधन करने से बाज नहीं आये. यह देश के लिए बेहद शर्म की बात है. एक तरफ हमारे वीर जवान अपनीजान की कुर्बानी दे दिए, हैं उनको श्रद्धांजलि देने के बजाय मोदी रैली में जाना उचित समझे.

पीएम मोदी ने किया शर्मनाक काम….

source

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद देश गमगीन है,वहीं पीएम मोदी रैली के बाद रैली किये जा रहे है. इस हमले के 24 घंटे के भीतर ही पीएम मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाते नज़र आये. बात यहाँ पर ही खत्म नहीं हुई, इस कार्यक्रम के तुरंत बादमोदी ने झांसी में एक रैली को संबोधित किया. इसी को लेकर नाम मोदी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे है.

सोशल मीडिया पर मोदी हुए ट्रोल

source

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर पीएम मोदी अपनी हरकतों की वजह से जम कर ट्रोल हो रहे है. लोगो ने मोदी के प्रति अपनी नाराज्दजी जाहिर करते हुए मोदी को चुनाव में सबक सिखाने की बात कही है. इतना ही नहीं कई यूजर ने मोदी पीएम मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि’देश के बहादुर जवानों के प्राण जाए, लेकिन पीएम मोदी का पीआर न जाए’ .

ट्विटर पर छिड़ा युद्ध

source

शहादत के दिन मोदी एक रैली को संबोधित करके फंसतेजा रहे है. एक ट्विटर यूजर ने मोदी के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पीएम मोदी देश प्रधान सेवक कम है, प्रचार मंत्री ज्यादा है. एक यूजर ने सरकार के प्रति ताना मारते हुए लिखा ‘ वाह रे देश प्रेमी, बीती रात लाइव नाच गाना और एक ढोंगी नेता केरल में और एक प्रचार मंत्री रैली करने में बिजी है. देशभक्ति मोदी से सीखने की जरूरत नहीं है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment