शर्मनाक: बीजेपी नेता के घर से आपत्तिजनक हालत में 25 लडकियों हुई गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला!


भारत में एक के बाद एक कई ऐसे शर्मनाक मामले देखने को मिल रहे हैं जो न केवल देश बल्कि इंसानियत को भी शर्मशार कर रहे हैं. देश में इतने कड़े कानूनों के बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

ज्यादातर अपराध करने वालों के पीछे या तो किसी राजनैतिक पार्टी का हाथ होता है या उसके रिलेटिव पुलिस में होते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है देश में बड़ी पार्टी के रूप में उभरती बीजेपी का कार्यकाल जैसे जैसे खत्म होता जा रहा है वैसे वैसे एक एक करके उनके नेताओं की पोल खुलती जा रही है.

बीजेपी के सत्ता में आने के बाद भी नहीं रुक रहा अपराधsource

शुरू में जब बीजेपी आई थी तो उसने लोगों से वादा किया था कि वह देश से गरीबी, बैरोजगरी, और अपराध का नामों निशान मिटाएगी लेकिन यह पार्टी केवल लोगों से झूठे वादे करती है और लोगों को धोखा देती नजर आ रही है. जब से बीजेपी सत्ता में आई है तब से अपराध घटने कि बजाय दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं. सरकार के चलाए जा रहे तमाम केम्पेंस का असर लोगों पर दूर दूर तक देखने को नहीं मिल रहा है फिर चाहे वो स्वच्छ भारत अभियान हो या बेटी बचाओ बेटी पढाओ.

उन्नाव मामले से भी नहीं सुधर रहे हैं बीजेपी के नेताsource

उन्नाव में लड़की के था हुए हादसे ने पूरे देश में हडकंप मचा दिया था, हर कोई उस मामले को लेकर बीजेपी कि निंदा कर रहा था लेकिन उसके बाद भी बीजेपी के नेताओं ने फिर से यह शर्मनाक हरकत कर दी है. इस मामले कि शर्मनाक बात ये भी है कि ये घटना मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की है, जहाँ लोगों का नेत्रत्व करने वाले नेता ही अपने आप को अपराधियों की लिस्ट में शामिल करते नजर आ रहे हैं.

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल एक बीजेपी नेता बिल्डिंग में जब पुलिस ने रेड मारी तो वहां 25 लड़कियां अर्धनग्न अवस्था में पाई गई जिनके साथ कई लड़के भी थे. बताया यह भी जा रहा है कि पकड़ी गई जगह पर किसी की बर्थडे पार्टी चल रही थी. भोलूपुर पुलिस का यह भी कहना है कि पार्टी की जगह पर भारी मात्रा में शराब और बीयर की बोतलों के साथ साथ नशे की अन्य चीजें भी बरामद की गई हैं. अगर ऐसे ही बीजेपी के नेताओं पर आरोप लगते रहे तो वो दिन दूर नहीं है जब भाजपा अपने अंत पर पश्चाताप करेगी.

source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *