≡ Menu






सर्वे: कांग्रेस के 2019 लोकसभा चुनाव जीत जाने पर भारत को होगें ये 4 बड़े फायदे, जानिये !

जैसा की हम सब जानते हैं अगले साल यानी कि 2019 में लोकसभा चुनाव होने को हैं. ऐसे में देश में 2 ही पार्टी के बीच काटे की टक्कर हैं. एक तो कांग्रेस दूसरी बीजेपी. हालंकि दोनों ने चुनाव के लिए अपनी अपनी कमर कस ली हैं. सत्ता पाने के लिए कब कौन पार्टी क्या दाऊ खेले जाए यह कहना मुश्किल हैं. कब कौन सत्ता मे दाखिल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है.

सर्वे क्या कहता हैंsource

बात करे विधानसभा चुनाव की तो तमाम सर्वे के मुताबिक बीजेपी 5 से 4 राज्यों को चुनाव हार सकती हैं. वहीँ कांग्रेस पार्टी 4 राज्यों में अपनी सरकार बनाती नज़र आ रही हैं. बता दे कि एमपी में शिवराज सरकार द्वरा निकले गए रथ यात्रा में कैसे लोगो ने सीएम के उपर जूते, चप्पल फेके थे. इस बात से साफ़ हैं कि बीजेपी के खिलाफ लोगो में खाशा गुस्सा हैं.

बीजेपी हर मोर्चे पर नाकाम source

जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी सत्ता में आने से पहले तमाम वादा की थी. लेकिन सत्ता में आने के बाद इनके द्वरा किये गाये तमाम वादा चुनावी जुमला साबित हुआ. मोदी राज में विकास केवल कागजों तक सीमित है. मोदी सरकार गरीबो की नहीं बल्कि कुछ उद्योगपतियो की सरकार बन कर रह गई हैं. आज भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण किसान, मजदूर, उद्योगपति, दुकानदार, व्यापारी व आम आदमी आदि सभी वर्ग परेशान है .

कांग्रेस सरकार आने पर कौन से 4 बड़े फायदे हो सकते हैंsource

  1. यदि सत्ता में कांग्रेस की सरकार आती हैं तो सबसे पहले राहुल की छवि सुधर जाएगी. क्योंकि वे काफी लोकप्रिय और युवा नेता हैं.
  2. बताया जा रहा हैं कांग्रेस की सरकार आने के बाद पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ कम हो सकती है. जब से बीजेपी की सरकार आई हैं सीमा पर घुसपैठ और गोलीबारी की घटना बढ़ गई हैं.
  3. साथ ही पिछड़े जातियों और अल्पसंख्यक लोगो के अन्दर का भय ख़त्म हो जायेगा.
  4. देश की सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई से निजात मिल सकता हैं. क्युकि मोदी राज में आये दिन महंगाई बढ़ता ही जा रही हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment