≡ Menu



2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को लगा फिर से ये बड़ा झटका, पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं बड़ी मात्रा में नेता!

2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर हर पार्टी एक मजबूत टीम बनाने में लगी हुई है. हर पार्टी चाहती है कि उसके पास अच्छे और जुझारू नेता हो जो जनता की सेवा करने में अपना पूर्ण योगदान दें, लेकिन बीजेपी पहली ऐसी पार्टी है जिसमें चुनाव आने से पहले नेता शामिल होने की वजह पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव हर किसी के लिए महत्वपूर्ण हैं लेकिन बीजेपी के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह है पूरा मामलाsource

दरअसल, बीजेपी का हाल इस समय बुरा हो रखा है क्योंकि आये दिन नेताओं के बड़े कांड सामने आ रहे हैं इतना ही नहीं विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी को मुहं की खानी पड़ रही है और अब एक और झटका लगा है. खबर सामने आई है कि बीजेपी के 70 निगम पार्षदों ने पार्टी को इस्तीफा सौंप दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह मामला कानपूर से सामने आया है.

सामने आई सबसे बड़ी वजहsource

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि बीजेपी के इन पार्षदों के इस्तीफा देने के पीछे का सबसे बड़ा कारण जो सामने आया है वो है मारपीट. कानपूर में महापौर कक्ष में कर्मचारियों और पार्षदों के बीच हुई मारपीट के बाद बीजेपी के 70 पार्षदों ने अपना इस्‍तीफा महापौर को सौंप दिया है. इस विवाद में कर्मचारी यूनियन और पार्षद में से कोई भी समझौते के लिए तैयार नहीं है.

बीजेपी नेताओं की जिद पड़ सकती है भारीsource

अगर राजनीति के पॉइंट ऑफ़ व्यू से देखा जाये तो बीजेपी नेताओं की जिद पार्टी के लिए बड़ा झटका साबित हो सकती  है, क्योंकि लोकसभा चुनाव सिर पर हैं. इस समय बीजेपी को पार्टी में कई मजबूत नेताओं की जरूरत है. लेकिन फ़िलहाल तो परिस्थितियां कुछ और ही देखने को मिल रही हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में बीजेपी क्या नई रणनीति बनाती है.

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment