≡ Menu






सर्वे: 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी और सपा को हराते हुए ये पार्टी बनाएगी अपनी सरकार!

देश में होने वाले लोकसभा चुनाव सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण चुनाव होते हैं क्योंकि यही सुनिश्चित करते हैं कि हमारा अगला पीएम कौन होगा और किस पार्टी का पांच सालों तक होगा देश पर राज. इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में कुछ ही समय शेष रह गया है, सभी बड़ी-छोटी पार्टियाँ जोरो शोरो से तैयारियां करने में लगी हुई हैं, लेकिन इस बार ‘आजतक’ के सर्वे ने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं.

यह है पूरा मामला

source

मीडिया लोकतंत्र का चौथा और महत्वपूर्ण स्तंभ माना जाता है. मीडिया हमें अपने आसपास की सभी घटनाओं से हमें अवगत कराती है, इतना ही नहीं साथ में देश के नेताओं की खबर और राजनीति के फेरबदल को भी समझाती है. हालही में देश के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज़ चैनल आजतक ने बड़ा खुलासा करते हुए पूरे देश में हडकंप सा मचा कर रख दिया है.

ये पार्टी जीतेगी लोकसभा चुनाव

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि आजतक ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि इस बार सपा, कांग्रेस और भाजपा कोई भी अपनी सरकार बनाने में सफल नहीं होने वाली है. अगर कोई पार्टी इन सबको टक्कर दे रही है तो वह है बसपा. सर्वे में कुछ ऐसे आंकडें सामने आये हैं जिन्होंने बसपा को मजबूती दी है. इस बार बसपा देश में अपनी सरकार बना सकती है.

ये हैं हैरतअंगेज आंकड़े

source

आजतक के आंकड़ों की माने तो “इस बार भाजपा को 56 प्रतिशत सीटें मिलने की संभावना है लेकिन अगर देश में गलती से महागठबंधन हो गया तो इन आंकड़ों में गिरावट भी देखने को मिल सकती है. इस बार बसपा को 41 प्रतिशत सीट मिलने की बात कही जा रही है. भविष्य में ये आंकडें बदल भी सकते हैं.” लेकिन एक बात तो तय है कि भाजपा को इस बार जनता जड़ से ही उखाड़ के फेंक देगी.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment