≡ Menu



राफेल मामले के खुले नए पेच ‘बुरी तरह फंसी मोदी सरकार’, PM मोदी के खिलाफ भी दर्ज हुई FIR

देश में भ्रष्टाचार, गरीबी, बेरोजगारी कम होने की बजाय और बढ़ती जा रही है. कुछ ही दिनों पहले एक सर्वे में खुलासा हुआ था कि पीएम मोदी द्वारा कराई गई नोटबंदी के बाद बेरोजगारी ने देश में पिछले 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है. लेकिन दूसरी तरफ मोदी बोलते हैं कि देश में बेरोजगारी खत्म होती जा रही है. राफेल विमान सौदे को लेकर अभी तक मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

निकला नया पेच

source

हालहि में ‘द हिन्दू’ न्यूज़ पेपर में राफेल सौदे को लेकर कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं जिसने फिर से मोदी सरकार को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है. विपक्ष शुरुआत से ही मोदी सरकार पर राफेल सौदे में किये गये घोटाले को लेकर आरोप लगाता रहा है, लेकिन इस बार ‘द हिन्दू’ की रिपोर्ट ने मोदी के झूठ का खुलासा कर दिया है. राफेल मामले को लेकर आप के एक नेता ने मोदी के खिलाफ एफ आईआरदर्ज करवाई है.

ये है वो नेता

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि हम जिस नेता की बात कर रहे हैं वो संजय सिंह हैं जो आप पार्टी के जुझारू नेताओं में से एक हैं. बताया जा रहा है कि पिछले साल उन्होंने राफेल विमान की खरीद में गड़बड़ी को लेकर सीवीसी, सीबीआई और कैग के समक्ष सबूत पेश किये थे जिनकी पुष्टि की जा चुकी है. संजय सिंह ने प्रधामंत्री कार्यालय पर छापेमारी करने की अपील की है ताकि मोदी पर सबूतों के साथ कारवाई की जाए.

केजरीवाल ने भी साधा निशाना

source

सूत्रों से पता चला है कि संजय सिंह के द्वारा मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की खबर मिलते ही सीएम अरविंद केजरीवाल भी एक्शन में आ गये हैं. केजरीवाल का कहना है कि “राफेल पर आज हुए खुलासे के बाद स्वतंत्र सीबीआई ने जैसे मेरे और कोलकाता पुलिस आयुक्त के कार्यालय पर छापेमारी की वैसे ही वह प्रधानमंत्री कार्यलय पर छापेमारी करे और राफेल से संबंधित सभी फाइलों को जब्त कर मोदी को गिरफ्तार करे.”

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment