≡ Menu






Video: मोदी भक्त अक्षय कुमार कर रहा है देश छोड़ने की तैयारी, वजह जानकर आपके भी उड़ जायेंगे होश!

भारत एक ऐसा देश है जहाँ दूसरे देशों के लोग बसने को मरते हैं लेकिन दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जो यहाँ से जाने की कोशिश करते हैं. देश छोड़कर जाने वालों में सबसे ज्यादा घोटालेबाज ही होते हैं. लेकिन हालहि में बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो भारत छोड़कर जाने की बात कह रहे हैं.

देश प्रेमियों में आगे रहे हैं अक्षय

source

जब भी देश प्रेम की बात होती है तो अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं जो किसी से पीछे नहीं रहते हैं. हमेशा देश के विकास और भारत की छवि फिल्मों के माध्यम से बढ़ाने में अपनी पूर्ण भूमिका अदा करते रहे हैं. अक्षय अब सोशल मुद्दों पर फिल्मों से भारत की जनता का दिल जीत रहे हैं लेकिन वायरल हो रही वीडियो ने उन लोगों की नजरें झुका दी हैं जो उन्हें देशभक्त के तौर पर देख रहे थे.

भारत ज्यादा पसंद है ये देश

source

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि अक्षय कुमार ने वीडियो में कहा है कि उनको भारत से ज्यादा कनाडा पसंद है. ये बात उन्होंने खुद कही है कि कनाडा ही उनका फर्स्ट होम है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनको कनाडा की भी नागरिकता प्राप्त है. इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह देश में बढ़ रहे क्राइम और भ्रष्ट नेताओं से वह कुछ ज्यादा ही परेशान हो गये हैं.

अक्षय कुमार का बयान

source

वायरल वीडियो के अनुसार अक्षय कुमार का कहना है कि “ जब वह रिटायर हो जायेंगे तो वह कनाडा में ही जाकर बसने वाले हैं. बताया ये भी जा रहा है कि उनकी तुलना नसीरुद्दीन शाह से भी की जा रही है जो अपने लिए इस देश को सुरक्षित नहीं मानते हैं. सवाल ये उठता है कि क्या अक्षय कुमार अपने भारतीय फेंस को बड़ा झटका देने की तैयारी कर रहे हैं?

News source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment