विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी में पसरा सन्नाटा, लेकिन पीएम मोदी ने ऐसा बयान किया अपना दर्द !


11 दिसम्बर को यह साबित हो गया है. अब साल 2014 की मोदी लहर कहीं नहीं मौजूद हैं. देश की जनता मोदी सरकार से परेशान आ चुकी थी.वहीं कांग्रेस के इस जीत से राहुल गांधी ने पार्टी को’कांग्रेस मुक्त भारत’ के खतरों से आज़ाद कर दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत की वजह से 3 राज्यों में कांग्रेस अपना परचम लहरा पायी हैं. इसी सब के बीच पीएम मोदी का बड़ा बयान सामने आया हैं.

मोदी ने कांग्रेस को जीत की बधाई दीsource

बता दे कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी की जीत पर बधाई देते हुए लिखा हैं कि ‘हम विनम्रता से जनता का जनादेश स्वीकार’ करते हैं.यह बधाई उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है. आगे उन्होंने लिखा कि मै 3 राज्यों की जनता का आभार हूँ कि उन्होंने बीजेपी को इन राज्यों की जनता ने सेवा का मौका दिया था. साथ ही ये भी कहा कि इन राज्यों में बीजेपी पूरी लगन के साथ जनता की सेवा करते आई हैं. आने वाले चुनाव में बीजेपी और कड़ी मेहनत करेगी.

राहुल ने जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दियाsource

विधानसभा चुनाव के पहले कहा जा रहा था कि यह चुनाव लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल हैं. इस चुनावी नतीजे से साफ़ हो गया हैं कि मोदी और अमित शाह को टक्कर देने के लिए राहुल गांधी की पार्टी तैयार बेठी हैं. वहीँ 3 राज्यों में प्रचं जीत हासिल करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस जीत का श्रेय अपने कार्यकर्ताओं को दिया हैं. उन्होंने कहा कि कठिन समय में कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई हैं. इन कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के लिए उनका धन्यवाद करता हूं.

पीएम मोदी ने लोगों के जनादेश को किया स्वीकारsource

बता दे कि पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि हम जनता के आदेश का तहे दिल से स्वागत करते हैं. मै तहे दिल से 3 राज्यों की जनता का धन्यवाद करता हूं. उन्होंने यह भी कहा कि बीते कई दफा से यहाँ के लोगो ने बीजेपी को सेवा करने का मुदा दिया हैं.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *