≡ Menu



तीन राज्यों में bjp की हार के बाद दूरदर्शन न्यूज़ ने पीएम मोदी को दिया ये ख़िताब ! बीजेपी ख़ेमे में मातम

आये दिन बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. हाल के ही दिनों में 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. वहीं इस हार के बाद बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा हैं. बता दे कि बीजेपी ने 3 राज्यों से अपनी सरकार खो चुकी हैं. क्योंकि लोगों को विकास करने वाला नेता चाहिए. जनता को अब पता चल चुका है कि मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ जानता को सपने दिखाती हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी को एक और बड़ा झटका source

बता दे कि बीजेपी को 3 राज्यों के चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा. दूसरी तरफ इसी हार के बाद बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर सामने निकल कर आ रही है. बताया जा रहा है कि डीडी न्यूज़ चैनल ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री बना दिया था. जिसके बाद से बीजेपी पार्टी में घमासान मचा हुआ है. हालांकि इस मामले को तूल पकड़ता देख डीडी न्यूज़ ने माफ़ी मांगी है.

मोदी की सबसे बड़ी हारsource

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी संसद के शीतकालीन सत्र के बारे में बात करने के लिए मीडिया के सामने आये थे. मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी ने शीतकालीन सत्र की शुरुआत की पूर्व संध्या पर पर एक बयान दिया हैं. मोदी ने अपने बयान में कहा कि यह शीतकालीन सत्र काफी ज्यादा अहम है.source

इतना ही नहीं मोदी ने विपक्षी दल के साथ साथ सारे राजनीतिक दलों से सहयोग करने की गुजारिश की है. डीडी न्यूज ने इसी बयान को शेयर करते हुए एक ट्वीट में लिखा कि  ‘संसद के शीकालीन सत्र से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काहा तेज-तर्रार चर्चा हो, तीखी चर्चा हो मगर चर्चा हो तो हो’.

डीडी न्यूज़ की बड़ी चूकsource

दरअसल डीडी न्यूज़ से इस खबर को फ़्लैश करते समय एक बड़ी चुक हो गई. इस चुका से इतना बड़ा बवाल हो सकता है, इसका अंदाजा नहीं था. बता दे कि डीडी न्यूज़ ने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को ‘पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’के रूप में प्रस्तुत किया. इस ट्वीट के वायरल होने के बाद बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment