≡ Menu






ब्रेकिंग: पुलवामा हमले के बाद अब जम्मू-कश्मीर के रजौरी में घातक ब्लास्ट, एक मेजर शहीद !

हाल में ही हुए पुलवामा हमला अभी अभी के जहां में ताज़ा घाव की तरह फैला हुआ है. अभी इस घटने को हुए 2 दिन भी नहीं हुई है, तब तक जम्मू कश्मीर में एक और बड़ा घटना घट चुका है. बताया जा रहा है कि आतंकी हमले की आग अभी बुझी भी नहीं थी, तब तक जम्मू कश्मीर के राजौरी में एक और आतंकी घटना की खबर निकल कर आ रही है. इससे साफ है की सरकार की जांच एजेंसी पूरी तरह से काम करने में विफल साबित हो रही है.

एक और बड़ा आतंकी हमला…

source

आपको बता दे कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जख्म भरा भी नही था,तब तक राजौरी में एक और आईडी ब्लास्ट की खबर आई है. बताया जा रहा है कि राजौरी में एक और बड़ा IED हमले को अंजाम दिया गया है. खबरों की माने तो इस हमले में सेना के एक जवान शहीद हो गए है, वहीं कई घायल हो गए है. हालांकि इस हमले के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चलाहै.

मेजर हुए शहीद

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह घटना LOC सीमा के पास हुई है. जब भारतीय सेना इस जगह से जुगार रहे थे तभी इस धमाके का शिकार को गए. हालांकि जानकारी के मुताबिक इस हमले में मेजर समेत 4 सेना के जवान शहीद हो गए है. लेकिन कायश लगाया जा रहा है कि इस घटना को पाकिस्तान की सेना के साथ कुछ आतंकवादी मिल कर इस घटना को अंजाम देने में सफल हुए है.

पुलवामा आतंकी हमले पर पीएम मोदी की खुली पोल

source

आपको याद दिला दे की 08 नवम्बर 2016 में पीएम मोदी द्वारा देश में नोटबंदी का ऐलान किया गया था. इस एलन के करते समय मोदी ने अपने बयान में कहा था कि नोटबंदी से देश में आतंवादी की कमर टूट जाएगी. लेकिन इस हमले ने मोदी सरकार की पोल खोल दी है. अब आप खुद ही सोचिए मोदी बिना किसी आधार के कुछ भी फैसला ले लेते है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment