≡ Menu






मुलायम सिंह ने भाजपा को लेकर जो कहा है, बुआ बबुआ समेत पुरे गठबंधन में मचा हड़कंप !

आगमी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टी अपने-अपने तैयार में जुट गयी है. जैसा-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है, वैसे वैसे आरोप-प्र्तिआरोप के दौर भी शुरू हो गए है. जैसा की हम सब जानते है मोदी सरकार को हटाने के लिए पूरा विपक्षी दल एकजुट हो गया है, लेकिन इसी बीच खबर मिल रही है कि मुलायम सिंह ने बीजेपी को चुनाव के पहले बड़ी खुशखबरी दिया है. तो चलिए जानते है आखिर मामला क्या है.

मुलायम सिंह का दो टूक जवाब….

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने यूपी के पूर्व सीएम और सपा के प्रमुख अखिलेश यादव को लोकसभा चुनाव के पहले बड़ी नसीहत देते हुए झटका दिया है. मुलायम ने अपने एक बयान में अखिलेश का सीधा निशाना पर लेते हुए कहा कि यूपी की जनता अखिलेश को बड़ी जिम्मेदारी दी है. लेकिन अखिलेश अपनी जिम्मेदारी को सही ढंग से नहीं निभा रहे है.

बीजेपी के लिए खुशखबरी….

source

आपको बता दे कि यह बयान मुलायम सिंह ने नए साल के मौके पर पार्टी कार्यालय में आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान कही. इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह ने बीजेपी की तारीफ करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर जितनी तैयारी बीजेपी की है उतनी तैयारी और किसी पार्टी की नहीं है.

चुनाव के पहले…..

source

आगमी चुनाव को देखते हुए मुलायम सिंह ने यादव ने अखिलेश सिंह यादव के लिए और भी कई निर्देश दिए. मुलयम सिंह ने चुनाव को लेकर अखिलेश यादव को कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले ज्यादातर महिलाओं संबंधित गतिविधियों पर ध्यान देना चाहिए. इसके कारण महिलाओं में नेताओं के प्रति सम्मान बढ़ता है. हालांकि आगे का सवालों का जवाब न देते हुए कहा की यह तो अब 23 मई को ही साफ हो पायेगा कि आखिर जनता के विस्वास पर कौन खड़ा उतर सकता है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment