≡ Menu






चुनावी दंगल में ताल ठोंक सकते हैं अखिलेश यादव, भाजपा को हराने के लिए रचा चक्रव्यूह !

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टी अपनी-अपनी तैयारी में जुट गयी है. इसके साथ ही चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. इस बारे के लोकसभा चुनाव कुल 07 चरणों में होंगे. इसी को मध्यनजर रखते हुए जान हर तरफ राजनीतिक पार्टी जनता को लुभाने के लिए अलग-अलग हत्कंडे अपना रही है. वहीं यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी को हराने के लिए एक जबरदस्त प्लान तैयार किया है.

बीजेपी जबर्दस्त फॉर्म में…

source

जैसा की हम सबको पता है सत्ताधारी बीजेपी चुनाव को जीतने के लिए हर संभोव प्रयाश करने में कोई कसार नहीं छोड़ी है. वहीं इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी एक खास रणनीति के हिसाब से गांवों, मोहल्लों और कस्बों में चौपाल के जरिए पीएम मोदी और सीएम योगी के कार्यो का बखान कर रही है. हालांकि बीजेपी को हराने के लिए विपक्षी दल भी खास प्लान के तहत चुनाव प्रचार कर रही है.

अखिलेश का इस सीट से उतरना लगभग तय

source

जानकारी के मुताबिक यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव कन्नौज से चुनाव लड़ने का मन बना रहे थे. अब खबरें आ रही है कि अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनावी दंगल में उतर सकते है. इसके पीछे कारन साफ़ है कीसी सीट से डिंपल यादव चुनाव मैदान में है, शायद इसी वजह से अखिलेश यादव ने इस सीट से चुनाव लड़ने का फैसला वापस लिया है. हालांकि आजमगढ़ सपा का गढ़ भी माना  जाता है.

अखिलेश के खिलाफ इस दीगाज नेता को उतर सकती है बीजेपी

source

बताया जा रहा है की बीजेपी अखिलेश के खिलाफ रमाकांत यादव को उठाने जा रही थी, लेकिन अगर आपको याद होगा कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को  इस सीट से हार का सामना करना पड़ा था. शायद इसी वजह से अखिलेश यादव के खिलाफ वन मंत्री दारा सिंह चौहान को भाजपा उतारने की तैयारी कर रही है. हालांकि अभी इस बात का ओपचारिक एलन नही किया गया है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment