BREAKING: अमेरिकी हैकर का सनसनीखेज दावा, कहा- “रिलायंस की मदद से बीजेपी ने करवाई थी EVM हैकिंग”


जैसा की हम सब जानते है, उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जबरदस्त जीत के बाद से ही EVM हैकिंग का मुद्दा सुर्खियों में बना रहता है. यह कोई पहला मामला नहीं है जब बीजेपी हैकिंग के मामले में फंसी हो, लेकिन इसके बावजूद बीजेपी सुधरने का नाम नहीं ले रही है. हाल में ही अमेरिका के एक हैकर ने दावा किया है. इस दावे के बाद बीजेपी सवालों के घेरे में आ गयी है. तो चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

बीजेपी की खुली पोल

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमेरिका के एक सायबरएक्सपर्ट ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए,राजनीति में हड़कंप मचा दिया है. एक तरफ जहां इस खुलासे के बाद बीजेपी सवालो के घेरे में खड़ी है, वहीं दूसरी और विपक्षी को चुनाव के पहले बीजेपी को घेरने का एक मुद्दा मिल गया है. हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है, सत्ता पाने के लिए बीजेपी किसी भी हद कर गिर सकती है.

EVM हैकिंग को लेकर हुआ सनसनीखेज खुलासा

SOURCE

मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका के हैकिंग एक्सपर्ट ने EVM को लेकर एक हैरतअंगेज खुलासा किया है. हैकिंग एक्सपर्ट का नाम सैयद शुजा बताया जा रहा है. सैयद शुजा के मुताबिक साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने EVM हैक करवाई थी. जानकारी के लिए बता दे कि शुजा उस टीम के हिस्सा है, जो कंपनी भारत में EVM सप्लाई करती है. शुजा ने लंदन के एक कार्यक्रम में खुलासा करते हुए कहा कि EVM हैक करना संभव है.

शुजा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

SOURCE

हैकिंग एक्सपर्ट शुजा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए साफ कर दिया है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की हत्या की गयी थी, क्योंकि उन्हें EVM हैकिंग की पूरी जानकारी थी. इतना ही नहीं शुजा ने मोदी के चहेते अम्बानी की कंपनी रिलायंस पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी को हैकिंग करने में रिलायंस मदद करती है.

NEWS SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *