≡ Menu



मध्यप्रदेश में फ्लॉप रही अमित शाह की रैली, खाली कुर्सियां करती रहीं लोगों का इंतजार, बीजेपी की बेज़त्ती के सबूत देखें

मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी को छिंदवाड़ा की धरती रास नहीं आ रही हैं. पिछले कई दिनों से बीजेपी के तमाम नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इन नेताओ को लोगो का विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं. वहीँ छिंदवाड़ा में आयोजित एक रैली को संबोधित करने के लिए बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे थे. बताया जा रहा हैं कि यह रैली पूरी तरह से फ्लॉप हो गई. बीजेपी की तरफ से इस रैली में 1 लाख आदमी के शामिल होने का दावा किया गया था.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

एमपी में मोदी का जादू हुआ खत्मsource

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी की तरफ से दाबा किया गया था कि रैली में करीब 1 लाख भीड़ जुटेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. दाबा भी कोरा ही साबित हुआ. वहीँ रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी के बावजूद सभा स्थल की अधिकांश कुर्सियां खाली रहीं. इससे साफ़ हैं की अब लोग भी जुमलेबाजी से परेशान हो चुके हैं. राज्य कि जनता जुमलेबाजी कि जगह अब विकाश चाहती हैं.

शाह मिनटों में भाषण ख़त्म करके भागेsource

बताया जा रहा हैं कि इस रैली में अमित शाह के साथ बीजेपी के अन्य नेता भी मौजूद थे. लेकिन इसके बाबजूद नेताओं के भाषण सुनने के लिए जनता का अकाल पड़ गया. जिसकी वजह से रैली का रंग फीका ही रहा. बता दे कि रैली में भीड़ की कमी, खाली पड़ी कुर्सियों और लोगों की शांत प्रतिक्रिया को देखकर शाह बीच भाषाण में ही मंच छोड़ कर चले गए.

बीजेपी पार्टी की हुई किरकिरीsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्य प्रदेश का छिंदवाड़ा इलाका कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ का गढ़ माना जाता हैं. यहाँ से कमलनाथ 1980 से सांसद का चुनाव जीतते आ रहे हैं. बता दे कि 1980 से लेकर अब तक सिर्फ एक बार उनकी हार हुई है. कांग्रेस मध्य प्रदेश में सिर्फ दो सीटों पर जीत दर्ज कर पाई थी, उनमें से एक कमलनात की छिंदवाड़ा सीट थी.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment