≡ Menu



अयोध्‍या में राम मंदिर के मुद्दे पर पलटे अमित शाह, राम मंदिर बनने के आसारों पर फिर उठाए सवाल !

इस समय देश में चुनावी माहोल चल रहा हैं. एक तरफ जहाँ विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, ठीक उसके बाद देश में लोकसभा चुनाव होने को हैं. ऐसे में नेताओं की ज़ुबान पर राम का नाम खूब चढ़ा हुआ हैं. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा हैं वैसे वैसे नेताओ को राम मंदिर कि याद आ रही हैं. आये दिन बीजेपी के तमाम नेता राम मंदिर पर अपने बयान लेकर हाजिर हो ही जाते हैं. इन दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने बयान को लेकर विरोधियो के निशाने पर हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

शाह का बेतुका बयान source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी अध्यक्ष राम मदिर पर बेतुका बयान दे कर अब घिरती नज़र आ रहे हैं. बता दे कि राम मंदिर पर शाह ने कहा कि जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता हैं तब तक हम राम मदिर बनाने के बारे में नहीं सोच सकते हैं. शाह ने कहा कि मंदिर मामले में कोई निर्णय लेने से पहले पार्टी और सरकार जनवरी में सुप्रीम कोर्ट में होने वाली सुनवाई का इंतजार करेगी. इस बयान के बाद से विरोधियो के सुर पहले से ज्यादा तेवर रूप ले चूका हैं.

सुप्रीम कोर्ट में हैं यह मामला source

आपको बता दे कि अयोध्या भूमि विवाद का मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में चल रहा हैं. हालंकि आये दिन इस मामले को लेकर संतो,योग गुरु बाबा रामदेव खुल बीजेपी पर मंदिर बनाने को लेकर दबाव बना रही हैं. वहीँ इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पार्टी मौन धारण कर रखी हैं. खबरों कि माने तो अब यह मुद्दा राजनितिक फायदे के लिए उपयोग होने लगा हैं. चुनाव के समय सारे राजनातिक पार्टी को राम मदिर कि याद आ जाती हैं.

मंदिर मुद्दे पर बीजेपी का रुख साफ़ नहीं – कांग्रेस source

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह को नहीं पता कि वो क्या कह रहे हैं. आगे कहा कि राम मंदिर पर कांग्रेस पहले ही अपना रुख साफ़ कर चुकी हैं. अब बारी हैं बीजेपी अपना रुख साफ़ करे और मंदिर का निर्माण शुरु कर दे.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment