≡ Menu






खुलासा: अमित शाह ने मोदी के झूठ से उठाया पर्दा, वीडियो देखकर जनता कभी भी मोदी को माफ़ नहीं करेगी !

हमारे देश के पीएम नरेंद्र मोदी अपने भाषाण के लिए देश भर में मशहूर हैं. 2014 के लोकसभा चुनाव के सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि बीजेपी सत्ता में आई तो देश से गरीबी,भ्रष्टाचार ,महंगाई पर पर नकेल कसेंगे. साथ ही साथ वादा किया था कि हर भारतीय के अकाउंट में 15-15 लाख डाल  दिए जायेंगे. मोदी ने लोगो को बेवक़ूफ़ बना कर सत्ता में आ गए,लेकिन इनके वादे सारे जुमले साबित हुआ.

– RTI से  खुली मोदी की पोलsource

लेकिन जनता को मिला तो बस धोखा. काला धन वापस लाने के लिए नोट बंदी का भी ड्रामा किया गया. लेकिन इन सब के वाबजूद जनता को अच्छे से ठगा गया. आपको याद दिला दे कि नोटबंदी के समय सुभ से लोग लम्बी लम्बी लाइन में खड़े रहते थे. आजतक समझ में नहीं आया की आखिर नोट बंदी से क्या मिला देश को ? एक RTI के जरिये पूछा गया था कि 15 लाख रुपये कब आयेंगे तो इसका जबाब PMO से कुछ इस अंदाज़ मिला मिला.

– पीएमओ का अटपटा जबाबsource

PMO के तरफ से जबाब मिला कि आरटीआई द्वारा मांगी जा रही जानकारी RTI एक्ट के सेक्शन के अंतर्गत  सूचना की परिभाषा केे दायरे में नहीं आती हैं. इसका मतलब ये हुआ कि जो रिकॉर्ड्स, दस्तावेज, मेमोज, ई-मेल, डेटा के तौर पर होती हैं वो सार्वजनिक नहीं किया जा सकता हैं. सत्ता में आने के बाद जैसे मोदी चाहते हैं वैसे होता हैं,आम जनता का कोई वैल्यू नहीं रहा.

– जनता मोदी से नाख़ुश हैंsource

मोदी सरकार 4 साल में जनता के हित में एक भी फैसला नहीं लिए हैं, जिससे जनता में मोदी के खिलाफ गुस्सा हैं. बात करे नोटबंदी की इससे भी न तो भ्रष्टाचार कम हुआ ना ही आतंकबाद खत्म हो पाया. यहाँ तक ही देश में पहले से ज्यादा मामला सामने आने लगा हैं. मोदी ने यह फैसला लेकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. अब ऐसा लगता हैं अगले लोकसभा चुनाव में मोदी का पत्ता साफ़ हो कर ही रहेगा. लोगो का विश्वास उठ चूका हैं मोदी राज से.

– अमित शाह ने खोली मोदी की पोल source

बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने खुद अपने ही नेता का पोल खोलते पकड़े गए. मोदी के 15 लाख वाले वादा को चुनावी जुमला बता दिया. यह बात बोल कर अमित शाह ने मोदी को फसा दिया. शाह ने मीडिया के सामने आकर यह बात सामने राखी. ओर्साथ ही कहा की देश की जनता भोली हैं इस तरह के जुमले वादे पर विश्वास न करे.

देखिये अमित शाह का वीडियो:-

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment