≡ Menu



अमित शाह की पत्‍नी खूबसूरती के साथ-साथ कमाई में भी है उनसे 4 कदम आगे, जानकर चौंक जाएंगे आप

देश की जनता के साथ धोखा करने वाले बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह की चर्चा इन दिनों काफी जोरो शोरो से हो रही है.हो भी क्यों न देश से लेकरविदेश तक जहां भी जाते है दूसरे दलों की बुराई करना उनकी फितरत में कूट कूट कर भरा परा है. याद दिला के कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार में जानत से तमाम वादा किये थे, लेकिन 4 साल बीत जाने के बाद भी अमित शाह उसमे से कोई वादा पूरा नहीं कर पाई है. सोशल मीडिया पर इन दिनों अमित शाह की पत्नी सोनल शाह की कहानी खूब धूम मचा रही है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

हलफनामे से सामने आई कहानीsource

कुछ दिन पहले बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह के बेटे पर भ्रष्टाचार जैसे संगीन आरोप लगे थे. जिसके कारण अमित शाह का पूरा परिवार सवालों में घेरे में आ गया था. इतना ही नहीं इस बात को लेकर सियासत में हड़कंप मच गया था. लेकिन अब तो हद ही हो गयी खबरों की माने तो शाह की पत्नी को लेकर सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल खबर के मुताबिक आप शाह की पत्नी की कमाई जानकर चौंक जायेंगे.

शाह से 4 गुना ज्यादा कमाई पत्नी की..source

शुक्र है कि कोर्ट ने एक आदेश दिया है कि सभी राजनेताओं को अपनी कमाई के साथ साथ अपने परिवार वालो की कमाई का पूरा ब्यौरा देना जरूरी है. साथ ही चुनाव के समय ये बड़ी जानकारी अखबार या टीवी पर प्रचार के रूप में प्रकाशित करवाना अनिवार्य कर दिया गया है. हालांकि राज्यसभा के लिए नामांकन के समय अपने हलफनामे में अमित शाह ने जो जानकारी दी हैं, वो बेहद ही चौंकाने वाली है.

शाह की खुल गयी पोल source

अमित शाह ने जो जानकारी हलफनामे में दी है उसके अनुसार शाह की पत्नी की संपत्ति उनसे करीब ढाई गुना ज्यादा है. बताते चले की शाह ने हलफनामे में बताया कि उनके पास 2017 में 44 लाख रुपये की कमाई की जबकि उनकी पत्नी ने करीब सवा करोड़ रुपये कमाए.  यदि शाह की कुल सम्पति जाने तो करीब 26.47 करोड़ रुपये जमा है. मतलब साफ है कि देश की जनता को उल्लू बना कर देश को लुटा जा रहा है.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment