≡ Menu






‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए अमिताभ की फीस जानकर आपको विश्वास नहीं होगा

फिल्मी जगत में अपनी किस्मत का सिक्का चलाने में लोगों को कई साल लग जाते हैं. कई लोग दूसरों के नाम का सहारा लेकर तो कई लोग दूसरों को ही अपना गॉडफ़ादर बनाकर इस बॉलीवुड जगत में प्रवेश करते है, लेकिन बावजूद इसके लाखों लोगों में से कामयाबी कुछ लोगों की किस्मत में ही होती है. जिसका उदाहरण आप पहले कई बार देख ही चुके होंगे. बॉलीवुड में जो लोग एक्टिंग के बादशाह कहे जाते हैं उनके चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होते है जिनके दिलों पर ये राज करते है.source

बॉलीवुड में सभी कलाकारों की कमाई उनकी कला के मुताबिक ही निर्धारिक होती है, लेकिन ये बात तो आप सभी शायद जानते ही होंगे कि फिल्मों के अलावा ये स्टार्स विज्ञापनों और टीवी शो के जरिये भी करोड़ों रूपये कमाते हैं. 

इसी में एक बेहद लोकप्रिय शो “कौन बनेगा करोड़पति” का भी नाम आता है. जिसके होष्ट और कोई नहीं बल्कि सदी के महानायक मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन है  और शायद ही कोई व्यक्ति होगा जिसने अपने जीवन में इस शो को न देखा हो. लेकिन क्या आपने इस शो के लिए अमिताभ बच्चन की फीस के बारे में कभी सोचा है..? उम्मीद है नहीं, तो चलिए आज हम आपको इसी बात से जुड़ी एक ऐसी सच्चाई बातेंगे जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे”.source

देखा जाए तो जब से ये बेहद लोकप्रिय शो का नया सीजन शुरू हुआ है तब से ही ये शो सुर्ख़ियों में बना हुआ है, फिर चाहे वो खबर शो को लेकर हो या इसके होष्ट बिग-बी को लेकर. खबरों की मै तो इसके नए सीजन की शुरुआत होने से पहले ये सुनने में आया था कि माधुरी दीक्षित या अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय इस शो को होष्ट करेंगी लेकिन ये महज एक अफवाहें निकली.source

तो आइए वीडियो में जानने कि आखिर दुनिया को करोड़पति बनाने वाले अमिताभ बच्चन खुद कितनी फीस लेते है KBC को होस्ट करने के लिए.

वीडियो:-

1.वीडियो के अनुसार “कौन बनेगा करोडपति” के सबसे पहले सीजन में अमिताभ बच्चन जहाँ अपनी फीस 2 करोड़ लेते थे वतो वहीँ अब शो की TRP बढ़ने के साथ उन्होंने नए सीजन के साथ-साथ अपनी फीस भी बढ़ा दी है.

2.अब अमिताभ नए सीजन को होष्ट करने के लिए करीब 2.75 से लेकर 3 करोड़ रूपये तक चार्ज करते है, जिसका ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है.

3.जो लोग ये विचारधारा बनाकर बैठे थे कि अमिताभ ही सभी स्टार्स में से शो होष्ट करने के सबसे ज्यादा पैसें लेते हैं तो दरअसल ये वीडियो उन लोगों की ग़लतफ़हमी दूर करता है, क्योंकि खबरों की माने तो बिग बॉस जैसे रियलिटी शो के 10 सीजन में से केवल एक शो को होष्ट करने के सलमान ने करीब 8 करोड़ रूपये लिए थे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment