≡ Menu



इस महिला न्यूज एंकर ने अश्लील बातें करने पर सीएम योगी के करीबी को पहुंचाया जेल में

वैसे तो अक्सर बीजेपी के तमाम मंत्री, नेता विवादों से घिरे रहते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश की सरकार और उनके समर्थक अक्सर ही अपने कारनामों की वजह से सुर्खियो में छाए रहते हैं. ऐसा ही एक घटना यूपी से सामने आई गेन. बात दे कि योगी के समर्थक ने एक महिला पत्रकार के साथ अश्लील हरकत कर दिया. चलिए बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

महिला पत्रकार ने लिया एक्शन source

मिली जानकारी के अनुसार महिला पत्रकार साक्षी जोशी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थक संदीप उपाध्याय के खिलाफ केस दर्ज कराने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बात दे कि पटकार साक्षी जोशी ने अपने सोशल मीडिया पर के पोस्ट शेयर की थी. जिस पर संदीप उपाध्याय ने कमेंट करते हुए कहा अगर “अगर तुम्हे उत्तर प्रदेश में रहना हैं तो तुम्हे योगी योगी करना ही होगा’.source

इसके जबाब में साक्षी जोशी ने लिखा कि हम यूपी में ही रहेंगे और योगी-योगी भी नहीं बोलेंगे, क्या कर लोग तुम लोग हमारा. साथ ही साक्षी जोशी ने इस आदमी के खिलाफ नॉएडा के कोर्ट में केस दर्ज करा दिया है.

कोर्ट का लिया सहारा source

बता दे कि साक्षी जोशी ने कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाने के बाद अपने फेसबुक अकाउंट पर स्टेटस अपडेट करते हुए लिखा है कि कोई संदीप उपाध्याय है मेरे फेसबुक पोस्ट के नीचे दिए गए कमेंट का जवाब बहुत ही अश्लील शब्दों में दिया है. आगे लिखा की उस आदमी को सबक सिखाने के लिए मैंने कोर्ट का सहारा लिया हैं. फेसबुक के द्वरा साक्षी जोशी ने बताया कि उस आदमी के खिलाफ IPC की धारा 509 और IT एक्ट की धारा 66 के खिलाफ केस दर्ज़ हो चुका है.

हम आज़ाद भारत में रहते हैंsource

साक्षी जोशी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि हम आज़ाद भारत में रहते हैं. हम लोग के उपर कोई हुकुम नहीं चला सकता हैं. हमारा देश लोकत्रांत्रिक देश हैं. साथ ही ये भी लिखा कि किसी को कोई हक नहीं के कोई भी हमे अप्सब्द कहे. आगे साक्षी ने कहा कि अब उनकी खैर नहीं जो मां-बहन की गाली देते हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment