≡ Menu



महाराष्ट्र से बीजेपी के लिए एक और बुरी ख़बर, इस दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ,जल्द थाम सकते हैं राहुल का हाथ !

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साल के अंत में 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने को हैं. उसके ठीक कुछ दिन बाद लोकसभा चुनाव होने को ऐसे में आये दिन बीजेपी के सांसद, नेता बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के लिए चुनाव जीतना काफी मुश्किल होने वाला हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी के नेता ने छोड़ा साथsource

मिली जानकारी के अनुसार काटोल से भाजपा विधायक आशीष देशमुख ने बुधवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया हैं. हालांकि जानकारी मिल रही हैं की बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. बीते दिन 02 अक्टूबर को उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के साथ मंच साझा करते नज़र आये थे. इस बात से सियासी गलिओरा में गर्माहट तेज हो गया हैं.

राहुल के साथ मंच किया साझाsource

इन दिनों आशीष देश मुख और राहुल गाँधी की तस्वीरे सोसिल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ख़बर की माने तो गांधी जंयती पर देशमुख ने वर्धा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था. देशमुख में मीडिया के सवाल को जबाब देते हुए कहा की राहुल मझे दिल्ली मिलने के लिए बुलाये हैं. इस बात से साफ़ हैं की कांग्रेस में शामिल होने के लिए देशमुख तैयार हैं.

बीजेपी पर साधा निशानाsource

देश मुखस ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद मोदी सरकार और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा हुए कहा कि “मैं बीते एक साल में किसान, व्यापारी, युवा, दलित और अल्पसंख्यक समाज की समस्याओं को उठा रहा हूं. लेकिन पीएम मोदी के कान पर जू तक नहीं रेंग रहा हैं. उन्होंने मोदी को किसान विरोध करार दे दिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की मोदी राज में किसानो की आत्महत्या का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है.

रिपोर्ट में हुआ खुलासाsource

पीटीआई की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि देशमुख ने अपनी पार्टी के खिलाफ बंटवारे और वोटबैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की मै अभी विधायक पद से इस्तीफा दिया हूँ लेकिन नवरात्र में मै बीजेपी पार्टी से भी इस्तीफा दे दूंगा.हालांकि कांग्रेस में शामिल होने को लेकर स्पष्ट तारीख उन्होंने नहीं बताया.

देखिये वीडियो :

बीजेपी को महाराष्ट्र से झटका

बीजेपी का गढ़ माने जाने वाले वर्धा से ही बीजेपी को बड़ा झटका मिला है। मुख्यमंत्री के करीबी विधायक आशीष देशमुख ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। देखिए मयूरेश गणपतये की रिपोर्ट। #ReporterDiaryअन्य वीडियो: http://bit.ly/IndiaTodaySocial

Posted by Aaj Tak on Wednesday, October 3, 2018

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment