≡ Menu



पुण्य प्रसून वाजपेयी ने मोदी सरकार का ये बड़ा घोटाला किया बेनक़ाब, बीजेपी शर्म से हुईं पानी-पानी !

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने जनता से भ्रष्टाचार, महंगाई, गरीब दूर करने का वादा की थी. हालांकि बीते 4 सालो में इनमे से एक भी वादा पूरा नहीं हो पाया है. इन 4 सालो में भले ही जनता तरही तरही हो गयी हो, लेकिन सरकार ने जमकर सरकारी खाने को चुना गया है. दिन प्रति दिन मोदी सरकार की पोल खुलती जा रही है. एक ऐसा ही मामला यूपी के अमरोहा से सामने आया है. वहीं बीजेपी के लिस्ट में एक और बड़ा घोटाला शामिल हो गया है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी सरकार की खुली पोल source

मोदी राज में धीरे धीरे घोटालेबाजों के लिस्ट में बढ़ोतरी हो रही है. राफेल डील को लेकर बीजेपी पहले से ही घिरी हुई थी, तब तक एक और बड़ा घोटाला सामने आने से बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया है. बता दे कि बीजेपी के ज्यादातर योजनाओं में घोटाले सामने आ रहे हैं. हालांकि मोदी सरकार आरोपियों को सजा देने के नाम पर सिर्फ और सिर्फ खानापूर्ति करती है. मोदी राज में गरीब जनता परेशान हो रही है, वहीं कुछ उद्योगपतियों के अच्छे दिन आ गए है.

मोदी राज में हुआ शौचालय घोटाला…source

मिली जानकारी के अनुसार स्वच्छ भारत मिशन के तहत यूपी के 5 जिलों को खुले में शौच से मुक्ति करने के लिए बीजेपी सरकार द्वारा एक अभियान चलाया गया था. इसी अभियान के तहत मुरादाबाद, रामपुर, सम्भल, अमरोहा और बिजनौर में शौचालय बनवाने के लिए कुछ फण्ड प्रदान किया गया था. हालांकि यह फण्ड गरीबों के पास पहुंचने से पहले ही अधिकार में बाँट गया. जानकारी के मुताबिक इस शौचालय निर्माण के 13.66 करोड़ रुपए की हेराफेरी की बात सामने आ रही है.

स्वच्छ भारत अभियान की खुली पोलsource

मोदी सरकार के तमाम दावों के बीच अमरोहा में भाजपा सरकार के स्वच्छ भारत अभियान की पोल खुल गयी है. भले ही सरकार अपनी वाहवाही लूटने में आगे है. लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है. इससे साफ़ है कि मोदी सरकार देश की जनता को उल्लू बनाने में सबसे आगे है.

पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी का ट्वीट हुआ वायरल source

आपको बता दे कि जाने माने पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी ने अपने ट्वीट में लिखा कि “मोदी आगामी लोकसभा चुनाव में निपट जाएंगे. अमरोहा की जनता की आवाज कोई नहीं दवा सकता है. 21000 घरों में काग़ज़ पर शौचालय है, दिखा कर सरकार अपने आप में घिर चुकी है. उसका सारा रुपया सत्ताधारी डकार गये”..

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment