≡ Menu






चुनाव में बीजेपी की हार के बाद मोदी को लगा एक और झटका, इस दिग्गज महिला नेता ने छोड़ी पार्टी !

जैसा कि सबको पता हैं इस समय देश में चुनावी माहोल चल रहा हैं. अभी अभी 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव खत्म हुए हैं. इसके कुछ महीनों बाद देश में लोकसभा चुनाव होने को हैं.ऐसे में बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देखने के बाद बीजेपी को एक और झटका लगा हैं. बताया जा रहा है कि यूपी के एक दिग्गज महिला बीजेपी को लात मार कर कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं.

बीजेपी के लिए एक और बुरी खबरsource

अच्छे दिनो का सपना दिखाने वाली बीजेपी पार्टी  के ही बुरे दिन शुरु हो चुके हैं. जैसा कि हम सबको पता हैं इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ी. ठीक इसके बाद यूपी से बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर निकल कर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि यूपी के बहराइच से सांसद सावित्री बाई ने बीजेपी छोड़ने का फैसाला कर लिया हैं. खबरों कि माने तो सावित्री बाई ने अपना इस्तीफा सीएम योगी के पास भेज चुकी हैं.

 सावित्री बाई ने छोड़ी पार्टी source

सूत्रों की माने तो कुछ समय से बीजेपी से नाराज चल रही थी. सावित्री बाई के मुताबिक बीजेपी जानत से जो भी वादे कि थी, उसे पूरा नहीं कर पाए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मोदी ने दलोगों के लिए काम करने का वादा किया था. लेकिन बीते 4 सालों में मोदी सरकार दलितों के लिए कुछ नहीं कर पाई. उन्होंने आगे कहा कि मै उन नेताओं की तरह नहीं हूँ जो तलवे चाटेंगे. मै दलितों के लिए काम करना चाहती हूँ.

संविधान के साथ छेड़छाड़ कर रही बीजेपीsource

सावित्रीबाई ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया हैं. उनके मुताबिक बीजेपी पार्टी संविधान को बदलने और दलितों के अधिकारों को खत्म करने की कोशिश कर रही है. मेरे ऊपर पार्टी की तरफ से लगातार दबाव बनाया जा रहा था. बीजेपी शासित राज्यों में संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment