≡ Menu



वीडियो: पीएम मोदी को सामने देखते ही देखिये अनुष्का शर्मा क्या करने लगी !

बीते 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में चोरी-चुपके शादी करने के बाद जब गुरूवार 21 दिसंबर को विराट-अनुष्का ने दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में अपने दोस्तों और परिजनों को रिसेप्शन पार्टी दी तो विराट-अनुष्का दोनों ने ही खुद प्रधानमंत्री आवास पर जाकर PM मोदी को भी निमंत्रण दिया. जिसकी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसके बाद से ही हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक था कि क्या पीएम मोदी इस रिसेप्शन में जाएंगे या नहीं. और अगर जाएंगे तो विराट-अनुष्का की क्या प्रतिक्रिया होगी.? ये बात इस लिए भी बड़ी हो जाती है क्योंकि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री के किसी मौके पर जाने से वो मौका कितना ख़ास ये सब जानना चाहते है.source

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

जब अचानक विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे प्रधानमंत्री

आखिर दोनों की रिसेप्शन पार्टी का वो ख़ास दिन भी आ गया जिस अवसर पर पश्मीना शॉल पहने विराट कोहली और बनारसी साड़ी पहने अनुष्का शर्मा की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी. वहां मौजूद सभी की निगाहें उन्ही की और थी. मौके पर पहुंची मीडिया भी इस रिसेप्शन को कवर कर ही रही थी कि तभी वहां एंट्री होती है प्रधानमंत्री मोदी की. उनके पार्टी में दाखिल होते ही होटल ताज तालियों से गूंज उठता है. वहां भी लोग मोदी-मोदी करने लगते हैं, तभी पीएम मोदी सीधा विराट-अनुष्का के स्टेज के करीब पहुंचते हैं. जिसके बाद अचानक अनुष्का शर्मा की नजर प्रधानमंत्री पर पड़ी.  जिसे देखते ही अनुष्का मानो विश्वास नहीं कर पा रहीं थी कि देश के प्रधानमंत्री उनके रिसेप्शन में शामिल हुए हैं.

प्रधानमंत्री मोदी को देखकर अनुष्का को नही हुआ विश्वास 

अचानक देश के प्रधानमंत्री को अपनी पार्टी में देखकर अनुष्का इतनी हैरान हुई कि उन्होंने शोक होते हुए मुंह पर हाथ रख लिया. प्रधानमंत्री को देखकर हर कोई बेहद उत्साहित था. जिसके बाद स्टेज पर जाकर पीएम मोदी ने अनुष्का और विराट को गिफ्ट के रूप में गुलाब के फूल दिए, बाद में कपल और फैमिली के साथ कई फोटो भी क्लिक कराईं.source

बताते चले कि 21 दिसंबर को दिल्ली में हुए रिसेप्शन के बाद अब दोनों एक और अपनी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में देंगे, जिसमें बॉलीवुड और खेलजगत की कई नामी-गिनामी हस्तियां भी शामिल होंगी.

नोट: दोस्तों आपको प्रधानमंत्री का यूँ पार्टी में पहुंचना कैसा लगा..हमे नीचे कमेंट कर जरुर बताएं और पसंद आए तो शेयर भी करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment