≡ Menu






इस बड़े घोटाले में आया अरुण जेटली का नाम, अब देना ही होगा इस्तीफा !

मोदी सरकार में  एक के बाद एक घोटाले सामने आने के बाद पीएम मोदी का असली चेहरा सामने आने लगा हैं. विपक्ष ही बल्कि आम जनता के निशाने पर भी मोदी सरकार आ चुकी हैं. देश में बढ़ती महंगाई को रोकने में नाकाम रही हैं सरकार. आये दिन पेट्रोल डीजल के बढ़ते कीमतों से आम जनता की कमर टूट चुकी हैं. दूसरी और रुपये की गिरती कीमत से शेयर बाज़ार में उथल पुथल मचा हुआ हैं.Source

आपको याद दिला दे कि साल 2014 में पीएम मोदी अपने भाषण में कहा करते थे की यदि बीजेपी की सरकार आई तो देश से भ्रष्टाचार मिटा देंगे. लेकिन बीते 4 साल में ऐसा कुछ हुआ तो नहीं बल्कि पहले से ज्यादा भ्रष्टाचार सामने आने लगे हैं.

– विजय माल्या के एक बयान से हिल गई बीजेपी सरकारSource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में ही विजय माल्या ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया था. जिसके बाद से बीजेपी में हलचले तेज हो गई थी. माल्या के एक बयान से अरुण जेटली को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था. आपको बता दे कि इस बयान के बाद बीते दिनों सोशल मीडिया पर विपक्ष के साथ साथ यूज़र्स द्वारा भी बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा हैं. अरुण जेटली की इस्तीफे की मांग तेज हो गई हैं. विपक्ष के साथ-साथ आम जनता भी जेटली का इस्तीफा चाहती हैं.

– माल्या को भगाने में जेटली का हाथSource

माल्या के बयान के मुताबिक माल्या देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात किये थे. माल्या ने साफ़ कहा कि जेटली को मालूम था कि मै लन्दन जाने वाला हूँ. आपको बता दे की शराब कारोबारी विजय माल्या भारत में 9000 करोड रुपए का घोटाला किया है. इतना ही नहीं इस घोटाले के पीछे जेटली का पूरा हाथ हैं. साथ ही जेटली ने माल्या को भागने में पूरा सहयोग भी किया. इसका सबूत खुद माल्या ने अपने बयान में दिया हैं.

– राहुल गाँधी ने कहा- इस्तीफा दें जेटलीSource

आपको बता दे की इस वक़्त बीजेपी पर जेटली के इस्तीफे को लेकर विपक्ष ने दबाव बना रखा हैं. यदि पार्टी  जेटली से इस्तीफा नहीं लिया तो आने वाले चुनाव में इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता हैं. वहीँ सोशल मीडिया द्वरा जनता भी लगातार जेटली को वित्त मंत्री के पद से हटाने की मांग कर रही है. जनता का साफ़ कहना हैं की देश के बड़े घोटाले बाज का साथ देकर कोई आदमी समानित पद पर कैसे बैठ सकता हैं. माना जा रहा है कि जल्द ही अरुण जेटली इस्तीफा दे सकते हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment