≡ Menu






लोकसभा चुनाव को लेकर सट्टा बाजार में इस पार्टी को पूर्ण बहुमत, लेकिन प्रियंका गांधी के दांव के सामने अब…

देश में चुनावी माहोल को देखते हुए सट्टा बाज़ार भी अपने चरम सीमा पर पहुँच चुकी है. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब चुनाव के समय सट्टा बाज़ार में यह खेल चल रहा है. हर चुनाव के पहले सट्टा बाज़ार में करोड़ों रुपये पर दाव लगाये जाते है. वहीँ आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए सट्टा बाज़ार का माहोल गर्म है. शायद इसी वजह से सट्टा बाजार में NDA को लेकर भो तेज है.

सट्टा बाजार गरम….

source

हर बार की तरह इस बार भी सट्टा बाज़ार में लोकसभा चुनाव को लेकर बेहद खासा बाज़ार सजा है. इन दिनों चुनाव करीब है, इसी को लेकर सत्ता बाज़ार में NDA यानी कि बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के जीत का दावा कर रहा है. हालांकि यह 23 मई को खुद पर खुद साफ़ हो जायेगा की केंद्र में किसकी सरकार बन रही है.

रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

SOURCE

बता दे की सट्टा बाज़ार से एक रिपोर्ट की माने तो भले ही मोदी सरकार के खिलाफ हो रखी है सभी पार्टिया लेकिन हाल में ही पुलवामा हमले हुए, लेकिन इसके बावजूद मोदी लहर बरकरार है. देश की जनता एक बार फिर मोदी को पीएम के रूप में देखना चाहती है. आपको बता दे की एयर स्ट्राइक से पहले सट्टेबाज में बीजेपी को 200-230 सीटों मिलने की उम्मीद जता रही थी, लेकिन एयर स्ट्राइक होने के बाद यह आंकड़ा बढ़ गया है. नई रिपोर्ट के अनुसार बीजेपीको 245-251 सीटें और एनडीए को 300 से अधिक सीटें मिलने की उम्मीद है.

कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका

source

प्रियंका गांधी के दांव के सामने अब

आपको बता दे की पुलवामा हमले के पहले सट्टा बाज़ार में कांग्रेस को करीब 200 से ज्यादा सीट मिलने की उम्मीद जता रही थी, लेकिन एयर स्ट्राइक ने किये कराये पर पानी फेर दिया है. हालांकि देश के किसानों, व्यापारियों को अभी भी कांग्रेस पार्टी की नीति अच्छी लगती है. राहुल गांधी GST जैसे अहम्  मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधने से नहीं चुकते है. लेकिन अगर कांग्रेस पार्टी प्रियका गाँधी को पीएम के रूप में चुनाव के मैदान में उतरती है, तो शायद कांग्रेस पार्टी को कुछ फायदा पहुंच सकता है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment