≡ Menu






कांग्रेस ने 60 साल में क्या-क्या किया? अटल जी का ये वीडियो देखकर आप भी हमेशा कांग्रेस को वोट देंगे

अटल जी का यह वीडियो देख लेंगे तो खुल जायेगी मोदी की पोल! जानिये वीडियो का सच 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अटल विहारी वाजपेयी का आज सभी पार्टियों के नेता सम्मान करते हैं. उनके भाषणों का पूरा देश मुरीद था. उनके शासन से किसी भी पार्टी के नेता को शिकायत नही थी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विपक्ष को उसका हक तक नही देते हैं ऐसे में आज हम आपको पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी एक भाषण सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप यकीन नही कर पायेंगे!Source

देश की तरक्की का तौहीन करना मतलब…

दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अक्सर कांग्रेस के ऊपर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हैं. वो अक्सर कहते हैं कि देश को कांग्रेस ने लूट लिया है लेकिन अटल जी के इस भाषण को देखने के बाद आप भी उनके मुरीद हो जायेंगे. इस वीडियो को देखने के बाद आप नरेन्द्र मोदी के द्वारा बोले जाने वाले झूठ भी पकड लेंगे कि अक्सर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले 60 सालो को लेकर कैसे कांग्रेस के ऊपर झूठा हमला करते हैं.Source

झूठ बोलते हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 

अटल जी कहना था कि चुनाव से देश की सत्ताधारी पार्टी को गालियाँ देना देश की अखंडता पर सवाल खड़ा करता है. ये इतने सालों की तरक्की की तौहीन होगी. ये 50 सैलून में कमाई गयी तरक्की देश के किसानों और मजदूरों के मेहनत का ही फल है. अगर कोई नेता देश की तरक्की की तौहीन करता है तो वो उन किसानों और मजदूरों का तौहीन करता है. अब आप सोचिये आज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के शासनकाल के बारे में क्या कहते हैं? इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अटल जी मोदी से कितने बड़े नेता थे.

देखिये वीडियो 

आपको बता दें कि अटल जी के अंदर सच्चाई स्वीकार करने का साहस था और उसे बयान करने से गुरेज नही करते थे. अगर उन्हें किसी विपक्षी नेता का काम भी अच्छा लगता था तो वे खुलकर बोलते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासन ने तो विपक्ष का मुंह ही बंद कर दिया है.

नोट: क्या अटल जी में सच्चाई को स्वीकार करने की हिम्मत थी, जो मोदी में नही है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दे और इस खबर को भी शेयर करे.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment