≡ Menu






एयरपोर्ट पर बाबा रामदेव का भारी विरोध, जान बचाकर भागा बाबा

योग गुरु बाबा रामदेव देश से लेकर विदेश तक प्रसिद्ध है. कुछ सालो पहले इनके योग गुरु के नाम से जाना जाता था, लेकिन इन दिनों बाबा योग गुरु कम बिजनेसमैन ज्यादा हो गए है. यह कहना गलत नहीं होगा कि मोदी राज में बाबा का बिज़नस खुला फल फुला है. याद दिला दे साल 2014 के लोकसभा में बाबा ने मोदी सरकार की जी हुजूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ा था. हालांकि बाबा ने कहा था अगर मोदी सरकार आई तो हर आदमी के खाते में 15-20 लाख रुपये यूं ही आ जयेंगे.

बीजेपी के चमचे रह चुके है बाबा source

आपको बताते चलें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में योग गुरु बाबा रामदेव ने बीजेपी के लिए जमकर प्रचार किया था. इतना ही नहीं लोगों से बीजेपी को वोट देने की भी अपील की थी. शायद यही कारण है कि आज बाबा का बिज़नेस दिन दोगुना, रात चौगुना के हिसाब से तरक्की कर रहा है. हालांकि इन दिनों बाबा बीजेपी से कुछ दरकिनार होता दिख रहे है. लेकिन जब भी काला धन का जिक्र होता है बाबा सबसे पहलेबैक फुट पर नज़र आते है.

बाबा रामदेव करते हैं मोदी सरकार की जी हजुरी source

काला धन वापस न आने के कारण बाबा अक्सर मीडिया से रूबरू होने से भाग रही है. बीजेपी पार्टी और बाबा के बीच चल रही तकरार से साफ है कि बीजेपी की लगातार हार को देखते हुए रामदेव अपनी पार्टी बदलने के फिराक में है. हालांकि कुछ दिन पहले रामदेव ने कांग्रेस पार्टी की जमकर तारीफ किया है. ऐसे कयास लगाया जा रहा है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बाबा कांग्रेस का समर्थन कर सकते है.

राजस्थान में हुआ बाबा रामदेव का विरोधsource

इन दिनों बाबा रामदेव जनता के निशाने पर आ गए है. हाल ही में बाबा को राजस्थान के एयरपोर्ट विरोध का सामना करना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार बाबा पतंजलि के ग्रामोद्योग लोकार्पण करने के लिए राजस्थान के अलवर जा रहे थे. इसी बीच बाबा को लोगों ने घेरते हुए जमकर विरोध किया और काला धन वापस न लाने के आरोप तक लगा ड़ाले. लोगों ने विरोध करते हुए कहा पहले काला धन लगाओ फिर राजस्थान में आना.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment