मोदी के करीबी रामदेव ने बड़ा बयान देते हुए दे डाली सीधा मोदी को चुनौती!


देश के जाने माने योग गुरु बाबा रामदेव एक बार फिर न्यूज़ के हैडलाइन में बने हुए हैं. इस बार बाबा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अनुशासन में रह कर के आसन हो और शासन हो तो ज्यादा बेहतर होता हैं. आगे उन्होंने कहा की अनुशासन के बिना आसन करने से सिंहासन डोल सकता हैं. चलिए बताते है पूरा किस्सा क्या हैं.

 बाबा रामदेव ने बीजेपी पर किया तीखा प्रहार source

2014 से पीएम मोदी के करीबी माने जाने वाले बाबा रामदेव ने अपना पलरा अलग करते हुए बीजेपी के मुखिया पर तीखा प्रहार किया हैं. उन्होंने कहा कि असल मुद्दे से ध्यान हटा कर फालतू मुद्दे को इशू बनाया जाता हैं.आगे उन्होंने कहा कि मुद्दों पर बहस न होकर के ओछी बहस हो रही. इससे देश की जनता की समस्या का हल नहीं निकल सकता हैं.

2019 में मोदी के लिए शुभ संकेत नहींsource

मोदी पर निशाना साधते हुए बाबा ने कहा कि पक्ष-विपक्ष दोनों ही तरफ से शब्दों की मर्यादा लांघी जा रही है. यह बात देश हित के लिए अच्छी नहीं हैं. वहीँ दूसरी तरफ पीएम मोदी को दुबारा 2019 में प्रधानमंत्री बनाए जाने के एक सवाल पर बाबा कहा कि वे एक अराजनीतिक व्यक्ति हैं और किसी भी राजनीतिक सीमाओं में नहीं बंधे हैं. अपनी बात खत्म करते हुए बाबा ने कहा कि मैं किसी भी प्रकार की राजनीतिक बंदिशों में नहीं बंधा हुआ हूं.

बीजेपी जातीय व वर्ग का मतभेद पैदा कर रही हैंsource

आपकी जानकारी के लिए बता दू कि बाबा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में जातीय व वर्ग मतभेद पैदा किया जा रहा है. इस तरह की राजनीति करना ठीक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अब राजनितिक पार्टियो में बोलने की मर्यादा काफी हद तक गिर चुकी हैं. कोई भी किसी को चोर, कुत्ता ,आदि बोल देता हैं.

रामदेव ने दिया था मोदी को चेतावनी भरा गिफ्टsource

मोदी के जन्म दिन के अवसर पर बाबा ने न सिर्फ मोदी सरकार को सीधे तौर पर कहा था की अगर मोदी बोल दे तो मै 35 रुपये के हिसाब से पेट्रोल बेचूंगा. साथ ही ये भी कहा कि तेल को GST के अन्दर लाना चाहिए. इससे देश की जनता का भला होगा.

News source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *