≡ Menu






इस बार बाबा रामदेव ने की है हक़ की बात, एक बार सभी जरुर देखें वीडियो, भक्तों की हुई बोलती बंद

देश की जनता इतनी ज्यादा भोली-भाली हैं कि अंधविश्वास के नाम पर लोगों को लूटा जाता रहा है. कभी देश के राजनेता तो कभी देश के कुछ बाबा लोग जनता को मुर्ख बना देते हैं. पाखंडी टाइप के बाबा हर धर्म में मिल जाते हैं. जिसके कारण पूरा समाज  कलंकित हो जाता हैं. आजकल तो बाबा जनता से इतना पैसे ठग चुके हैं कि अपना एक बड़ा बिज़नस चला रहे हैं.

लोगो में अंधविश्वास डर के कारण हैंsource

आपको बात दे कि आजकल ठगने का काम सिर्फ बाबाओ तक ही सिमित नहीं रहा हैं,बल्कि यह ठग का काम राजनीति में भी जोर-शोर से चल रहा हैं. इस पोस्ट में हम आपको बाबा रामदेव का एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसमे बाबा ने ठगों के बारे में कुछ अच्छी बात की हैं.source

आपको बता दे कि दुनिया भर में बाबा रामदेव अपने योग के लिए पोपुलर हैं. हालांकि 4 साल से अपने प्रोडक्ट को लेकर भी सुर्खियो में बने रहते हैं. इतना ही नहीं अपने फायदे के लिए बाबा ने साल 2014 में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था.

बाबा ने मोदी पर साधा निशानाsource

आपको याद दिला दे कि कांग्रेस राज में यही बाबा रामदेव काला धन को लेकर सड़को पर उतरे थे. साथ ही उन्होंने अनसन भी किया था. लेकिन बीजेपी राज में काला धन न आने के बाद भी बाबा आजतक एक शब्द तक नहीं बोले हैं. दरअसल एक कार्यक्रम में बाबा से पाखंड के बारें में जब पुछा गया तो बाबा रामदेव ने कहा कि सबसे ज्यादा पाखंड राजनीति में हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि मोदी राज में कुछ मीडिया हाउस में भी पाखंड हो गया हैं.

बाबा ने अपने आप को पाखंड का घोर विरोधी बतायाsource

बाबा ने कहा कि धर्म के नाम पर जो पाखंड चलता है न मैं उसका घोर विरोधी हूँ. कोई शनि का दौष के दर से मायुश हैं,तो वहीँ कोई केतु को लेकर बैठा है कोई भूत-प्रेत को लेकर बैठा है. जब बाबा से शनि देव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, मेरे अनुसार शनि के नाम का कोई अशुभ चीज़ होता ही नहीं हैं. यह सिर्फ लोगो का भ्रम हैं.source

रामदेव कहा की कर्म करते रहो फल अपने आप अच्छा होगा. बाबा रामदेव ने वास्तुशास्त्र पर भी बोलते हुए कहा कि, वास्तु के नाम पर तो लोगों के घर फूटे तक देखा हूँ.

देखे वीडियो:

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment