≡ Menu






BREAKING : बाबा रामदेव को कोर्ट से लगा बड़ा झटका,अब पतंजलि की…….!

देश के जाने-माने योग गुरु और पीएम मोदी के चहेते बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आये दिन बाबा किसी न किसी विवादों में फंसते जा रहे हैं. हालांकि मोदी की सरकार आने के बाद सबसे ज्यादा बाबा को अपने बिजनेस में फायदा मिलता है. पतंजलि का टर्नओवर दिन दुगना,रात चौगुनी के हिसाब से फल फुला हैं. वहीं खबरों की माने तो बाबा तो कोर्ट से एक और झटका लगा हैं.

बाबा पर टुटा दुखों का पहाड़ source

मिली जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव को दिल्ली हाई कोर्ट से बड़ा झटका लगा हैं. कोर्ट ने पतंजलि को इनकम टैक्स विभाग में सहयोग करने का आदेश दिया गया हैं. कोर्ट ने बाबा को फटकार लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द जांच में सहयोग करे. हालांकि साल 2010 में पतंजलि ने कोर्ट में इनकम टैक्स विभाग के स्पेशल जांच के खिलाफ एक याचिका दायर की थी. उसी याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है.

पतंजलि की ऑडिट में नहीं बरती जायेगी कोताहीsource

सूत्रों की हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बाबा की कंपनी पतंजलि ने कोर्ट में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा चल रही जांच पर रोक लगाने के लिए सिफारिश की थी. लेकिन कोर्ट ने याचिका को खारिज करते हुए आदेश दिया कि बाबा को जांच एजेंसी में जल्द से जल्द सहयोग करना होगा. बता दे कि इस याचिका पर जस्टिस एस रविंद्र की बेंच ने सुनवाई करते हुए कहा कि पतंजलि को फिलहाल कोई राहत नहीं मिल सकती हैं.

बाबा की खुली पोल source

जैसा की हम सबको पता हैं मोदी राज में बाबा की कंपनी पतंजली करोड़ का टर्नओवर कर रही है. याद दिला दे कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में बाबा ने बीजेपी के चुनाव प्रचार में जम कर हिस्सा लिया था. इतना ही नहीं उन्होंने जनता से बीजेपी को वोट देने के लिए भी अपील की थी. लेकिन अब इनकम टैक्स विभाग द्वारा होने वाली जांच में पतंजलि के कच्चे चिट्ठे खुलने वाले हैं.

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment