≡ Menu



बड़ी खबर : बीजेपी के लिए बुरी खबर, इस वजह से पीएम मोदी अब नहीं कर सकेंगे बीजेपी का प्रचार, पढ़ें खबर

मिली जानकारी के अनुसार होने वाले इस बार के विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की रैलियों पर रोक लग सकता हैं. सूत्रों से जो जानकारी मिल रही हैं, उससे साफ़ हैं कि इस बार के चुनाव में पीएम मोदी रैलियाँ नहीं कर पाएंगे. चलिए आपको हम इस पोस्ट में वजह बताते हैं क्यों पीएम मोदी के रैली पर रोक लगी हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी को लगा बड़ा झटका source

आपको बता दे कि इस बार के एमपी चुनाव में पीएम मोदी रैली नहीं कर पाएंगे. इसके पीछे का वजह जानकर आपको ख़ुशी होगी. वहीँ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने बताया की पहले से ही पीएम मोदी को सिंगापुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जाना हैं. जिसकी वजह से पीएम मोसी एमपी में 16 नवम्बर को नहीं आ पाएंगे. उन्होंने आगे बताया कि 31 नवंबर से दो दिसंबर तक अर्जेंटिना के दौरे पर जाना है.

पीएम मोदी चुनाव प्रचार से रहेंगे दूर source

मिली जानकारी के अनुसार इस बार के चुनाव में पीएम मोदी प्रचार, रैली के दौरान नहीं दिखेंगे. पार्टी के मुताबिक 31 नवंबर से दो दिसंबर तक पीएम मोदी को अर्जेंटिना के दौरे पर जाना है. इसकी वजह से एमपी में मोदी रैली को संबोधित नहीं कर सकते हैं. साथ ही ये भी जानकारी मिली कि 12 नवंबर को उनका एक दिन का वाराणसी दौरा भी पहले से तय किया हुआ हैं. ऐसा माना  जा रहा हैं कि इस बार के चुनाव में मोदी के पास रैलियों के लिए उतना वक्त नहीं होगा.

कांग्रेस के लिए आई अच्छी खबर source

मोदी की छवि का फायदा उठकर बीजेपी इस बार भी एमपी में सत्ता हासिल करने के लिए पुरजोर प्रयास कर रही है. लेकिन आये दिनों जो खबर मिल रही हैं कि इस बार के चुनाव में बीजेपी को करारा झटका मिल सकता हैं. वहीँ तमाम सर्वे के मुताबिक कांग्रेस कि सरकार एमपी में आ सकती हैं.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment