≡ Menu






बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कहा- जय श्रीराम बोलो वरना फूंक देंगे कार

न्यूज चैनल NDTV इंडिया में काम करने वाले एक पत्रकार ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्रकार मुन्ने भारती ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ बिहार के वैशाली से अपनी मां के गांव समस्तीपुर जा रहे थे।

पत्रकार ने दावा किया कि रास्ते में उनकी कार को रोका गया और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने “जय श्री राम” बोलने को मजबूर किया। बीबीसी में छपी खबर के मुताबिक घटना 29 जून की है जब भगवा धारण किए हुए कुछ लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया था।

नेपाल से आया एक खौफनाक वीडियो, इस वीडियो को कमज़ोर दिल वाले ना देखे!

पत्रकार ने दावा किया कि कार में बैठे उनके पिता की दाड़ी और पत्नी के नकाब को देख 4-5 बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार को रोक लिया। वह अपने पिता और पत्नी के साथ बीमार मामा से मिलने जा रहे थे। भारती ने लिखा, ” जय श्री राम ना बोलने पर उन्होंने कार को आग लगाने की धमकी दी थी।” खतरे को भांपते हुए भारती और उनके परिवार ने इस आदेश का पालन किया।

भारती ने इसके बाद रास्ता बदलकर अपनी आगे की यात्रा शुरू की। उन्होंने ट्विटर पर नेशनल हाइवे की एक तस्वीर पोस्ट की और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टैग करते हुए लिखा, “समसतीपुर के मारगन चौक पर बजरंग दल ने नेशनल हाईवे को रोका, मेरी कार को रोक कर कहा जय श्रीराम वरना कार फूँक देंगे, जान बचाकर वापस”

बता दें कि यह घटना देश भर में भीड़ द्वारा निर्दोषों की हत्या के बढ़ रहे मामलों के बीच सामने आई है। बता दें कि 29 जून को स्वघोषित गो-रक्षकों द्वारा हिंसा पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि गौ-भक्ति के नाम पर लोगों की हत्या स्वीकार नहीं की जा सकती।

मोदी के बयान वाले दिन ही झारखंड में बीफ के शक में एक शख्स की हत्या कर दी गई थी। घटना रामगढ़ जिले में हुई थी, जहां एक व्यक्ति को बीफ ले जाने के आरोप में पीट-पीटकर मार डाला गया था।

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment