≡ Menu






बालकृष्ण ने बाबा रामदेव और उनके पतांजलि को लेकर किया बड़ा खुलासा, पढ़े !

जैसा की हम सब जानते हैं साल 2014 में योगगुरु बाबा रामदेव खुल कर बीजेपी के सपोर्ट में आये थे. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार भी किया था. उन्होंने बीजेपी को जीत दिलाने के लिए देश भर में कई सभाएं भी किये थे. बीजेपी के सत्ता में आते ही बाबा रामदेव का बिज़नस चल पड़ा. लेकिन यह बात भी सच हैं कि योगगुरु बाबा रामदेव अब एक शुद्ध व्यापारी बन चुके हैं.

पतंजलि इस्तेमाल करने वाले  गुणवत्ता से परेशानsource

आपको याद दिला दे की जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब अनेक बार बाबा रामदेव काला धन को वापस लाने की बात करते थे. इतना ही नहीं कांग्रेस के राज में बाबा रामदेव ने काला धन वापस लाने के लिए प्रदर्शन भी किया था. लेकिन जब से बीजेपी की सरकार आई हैं ऐसा लगता हैं रामदेव बाबा किसी बिल में घुश कर बैठ गए हैं. इसके पीछे का वजह ये हैं कि बीजेपी की सरकर आने से रामदेव के बिज़नेस में काफी फायदा मिला हैं.

पतंजलि प्रोडक्ट्स को लेकर हुआ खुलासाsource

बाबा रामदेव के पतंजलि को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ हैं. आजकल बाबा रामदेव के सामान में गुणवक्ता नाम का चिक्स नहीं रहा हैं. जो भी लोग पतंजलि इस्तेमाल करते हैं. सभी लोग इस बात से काफी परेशान हैं. मिली जानकारी के अनुसार पतंजलि के प्रोडक्ट्स में ये लोग गाय का मूत्र मिला कर बेच रहे हैं. जी हाँ ये बात हम नहीं बल्कि बाबा रामदेव खुद एक वीडियो में इस बात का जिक्र किया हैं. पतंजली के लगभग सभी पदार्थों में गौमूत्र का इस्तेमाल किया जा रहा है.

रामदेव ने बीजेपी को जीत दिलाने में की थी मददsource

आपको बता दे की साल 2014 में बाबा रामदेव ने बीजेपी को चुनाव जीतने में काफी मदद किया था. जिसका फल भी केंद्र में बीजेपी के आने के बाद से ही बाबा को मिलना शुरू हो गया है.इस बात से नकारा नहीं जा सकता हैं कि बीजेपी के सत्ता में आते ही रामदेव के बिज़नस में कमल का बदलाव आया हैं. आज दुनियाभर में पतंजलि के प्रोडक्ट्स इस्तेमाल किये जा रहे हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment