≡ Menu






तमिलनाडु दौरे से पहले ट्विटर और फेसबुक पर “#GoBackModi” ट्रेंड में !

जैसा की हम सब जानते है साल 2019 राजनीति के हिसाब से सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण साल है. इस साल के मार्च महीने में लोकसभा चुनाव होने को है. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी की नज़र जनता की और रुख कर चुकी है. जनता को लुभाने के लिए एक के बाद एक योजनाओं को लागू किया जा रहा है. वहीं कुछ चैनल भी इस चुनाव को लेकर आये दिन अलग अलग सर्वे कर रहे है. सर्वे रिपोर्ट की माने तो आगामी चुनाव में बीजेपी को बड़ा झटका लग सकता है.

जनता के निशाने पर बीजेपी सरकार

SOURCE

हाल में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे से साफ हो गया है कि जनता के अंदर बीजेपी के खिलाफ खाशा गुस्सा है. पीएम बनाने से पहले मोदी ने जनता से जो भी वादे किये थे, वो सब चुनावी जुमला बन कर रह गया है. यह नहीं मोदी राज में भ्रष्टाचार अपने चरम सीमा पर पहुँच चुकी है. रिपोर्ट की माने तो देश में बेरोजगारी दिन प्रति दिन एक बड़ी मुसीबत का कारण बनता जा रहा है.

बीजेपी का दांव उल्टा पड़ा…

SOURCE

आये दिन बीजेपी के तमाम मंत्री, नेता, पीएम मोदी को जानत के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इसका ताजा उदाहरण तमिलनाडु में देखने को मिला है. बता दे कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पीएम मोदी तमिलनाडु दौरे पर गए है. लेकिन दौरे से पहले ही पीएम मोदी को बड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि इन दिनों सोशल मीडियापर पीएम मोदी का जमकर विरोध हो रहा है.

#GoBackModi काफी ट्रेंड में

SOURCE

खबरों की माने तो मोदी एक AIIMS का उद्घाटन करने के लिएतमिलनाडु के मदुरै पहुंचे थे. हालांकि उनके पहुंचे से पहले ही सोशल मीडिया पर मोदी का विरोध शुरू हो गया. बता दे कि ट्विटर पर “#GoBackModi” ठंड होने लगा. इतना ही नहीं इस स्लोगन के साथ मोदी और अमित शाह का कार्टून बना कर पोस्ट किया जा रहा है. यह देख कर साफ हो गया है की जनता के मन में बीजेपी के खिलाफ कितना गुस्सा भाड़ा पड़ता है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment