Viral Video: मस्जिद के बाहर इन भगवाधारी युवकों ने की शर्मनाक हरकत


भगवा कपडे पहने इन युवकों ने मस्जिद के बाहर खड़े होकर की ऐसी हरकर जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे!

हिन्दू मुस्लिम विवादों में अक्सर किसी ना किसी नेता का नाम जरुर सामने आता है. हम यह भी कह सकते हैं कि कुछ नेता ही हैं जो दो धर्मों के लोगों के बीच में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं. आज हम आपके सामने के ऐसे वीडियो लेकर आइये जिसे देखकर आप यकीन नही कर पायेंगे! वीडियो में दिखाई दे रहे सभी के सभी लोग हमारे देश के युवा हैं.

मस्जिद के बाहर खूब किया हंगामा!

दरअसल वीडियो दिल्ली का हैं जहां पर एक मस्जिद के बाहर खडे होकर कुछ भगवाधारी युवकों ने खूब हंगामा किया और जय श्री राम के नारे लगाये. इतना ही नही इन भगवाधारी युवकों नबे मस्जिद के बाहर खड़े होकर गुलाल भी उडाये. वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि कुछ भगवाधारी युवा बाइक से जा रहे हैं पूछते दिखाई दे रहे हैं कि मस्जिद कहा हैं?

लगे जय श्री राम के नारे और उड़े गुलाल 

इसके बाद जब मस्जिद सामने दिखाई देती है तो ये सारे युवक खड़े होकर जय श्री राम के नारे लगाते हैं और गुलाल उड़ाते हैं. यहाँ पर देखने वाली बात यह है कि इतने उग्र तरीके से मस्जिद के बाहर खड़े मुस्लिम व्यक्तियों ने इन्हें कुछ नही बोला और ये हंगामा करते रहे. अगर कोई मुस्लिम युवक या व्यक्ति इसका विरोध करने के सामने आ जाता है तो शायद मामला बढ़ सकता है.

खुद देखें वीडियो:-

उकसाने के लिए किया गया था हंगामा!

आपको बता दें कि देश के कई हिस्सों में अलग अलग जगहों से इस तरह की तस्वीरें सामने आ रही है जिसे देखने के बाद यह साफ़ पता चल जाता है कि ये सिर्फ किसी ख़ास धर्म को उकसाने के लिए किया जा रहा है. आपको बता दें कि हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नोट: दोस्तों क्या इस तरह का काम करके देश में अशांति फैलाई जा रही है? हमे अपनी राय नीचे कमेंट कर जरुर दें और इस खबर को भी शेयर करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *