≡ Menu



लोकसभा चुनाव के पहले राहुल का बड़ा ऐलान, केन्द्र में कांग्रेस सरकार आने पर GST में होंगे ये बड़े बदलाव!

केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी से देश की जनता परेशान हो चुकी है.इसका ताजा उदाहरण 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव हमें देखने को मिला. जहां बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा, वहीं कांग्रेस पार्टी ने प्रचंड बहुमत हासिल करके अपने 15 साल का बनवास तोड़ा है. हालांकि बीते साल बीजेपी ने देश में GST लागू कर जनता की कमर तोड़ने का काम की है. भले ही बीजेपी इस टैक्स को देश हित में बता रही हो, लेकिन इससे जनता को फिलहाल कोई राहत नहीं मिल पा रही है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

GST से जनता त्रस्त

SOURCE

बीते 4 सालों में हर एक मोर्चे पर बीजेपी विफल रही है. चाहे वो नोटबंदी, GST, महंगाई, बेरोजगारी जैसे तमाम मुद्दा शामिल है.इन सब की वजह से देश की जनता त्रस्त हो चुकी है. आलम यह हो गया है, देश की जानत अपने आप को ठगा महसूस कर रही है. जनता को पता चल चुका है कि मोदी सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी करते है, असल में उनके पास विकास का कोई मॉडल नहीं है.

कांग्रेस का बड़ा ऐलान

SOURCE

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बड़ा ऐलान किया है. राहुल ने कहा कि गारा साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनती है तो वो सबसे पहले GST में बदलाव करेंगे. जी हां राहुल के मुताबिक GST को एक स्लैब में लाकर कम सेकम जीएसटी लेंगे. हालांकि इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार देश की जनता के साथ धोखा करा रही है. मोदी जनता को लूट कर कुछ उद्योगपतियों की जेब भरने का काम कर रही है.

कांग्रेस लाएगी जीएसटी- 2

SOURCE

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राहुल गांधी ने बड़ा एलन करते हुए कहा कि हम केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही पेट्रोल और बिजली को GST के दायरे में लायेंगे. यदि ऐसा हो गया तो जनता को बड़ी राहत मिल सकती है. आगे राहुल ने कहा कि अभी भी GST में काफी खामियां है. जिसके कारण जनता को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment