≡ Menu



Breaking : मोदी से हुई टकराव के बाद आडवाणी ने बीजेपी को झटका देते हुए दिया अपना इस्तीफा

बीते 4 सालों में बीजेपी पार्टी देश का क्या हाल कर दी हैं, यह बात किसी से नहीं छिपी है. एक समय था जब भारत में बीजेपी पार्टी काम के लिए जानी जाती थी. उस समय  बीजेपी का डोर अटल बिहार बाजपाई के हाथो में था. लेकिन जब से बीजेपी की डोर मोदी के हातो में ये हैं तब से देश की जनता बीजेपी से ऊब चुकी है. वहीं खबरों की माने तो बीजेपी के दिग्गज ने बीजेपी को ही बड़ा झटका दिया है. चलिए जानते हैं मामला क्या है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी को करारा झटका source

बीजेपी के सीनियर लीडर लाल कृष्ण आडवाणी किसी नाम के मोहताज नहीं हैं. बीजेपी पार्टी को जमीन से शिखर तक पहुँचने में उनका बड़ा योगदान रहा हैं. भले साल 2014 में मोदी की सरकार आने के बाद इनको पार्टी से नज़ारा नदाज़ किया जा रहा है. खबरों की माने तो लाल कृष्ण आडवाणी काफी समय से पार्टी के कुछ नेता से नाराज़ चल रहे हैं. कयास लगाया जा रहा है कि जल्दी ही पार्टी से इस्तीफा दे सकते हैं.

आडवाणी ने कही ये बड़ी बातsource

आडवाणी ने एक बयान में मोदी सरकार को घेरते हुए बड़ी बात कह डाली. आडवाणी के मुताबिक बीजेपी पहले जैसी पार्टी नहीं रही. आडवाणी ने कहा कि यह पार्टी मोरारजी देसाई, पंडित दीनदयाल जी, नानाजी और वाजपेयी जी की विचारधाराओँ पर बनाई गई थी. लेकिन मौजूदा वक्त में यह अमित शाह और मोदी के विचारधारा की पार्टी बन कर रह गयी है. इस बयान के बाद मोदी, शाह को बड़ा झटका लगा हैं.

लाल कृष्ण आडवाणी ने दिया पार्टी से इस्तीफाsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीजेपी पार्टी से लाल कृष्ण आडवाणी ने इस्तीफा दे दिया है. जी हाँ यह मामला साल 2013का हैं जब उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया था. हालांकि बाद में उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया.बता दे कि इस्तीफे में आडवाणी ने कहा था की अब पार्टी में विचारधारा की जरूरत नहीं है. पार्टी अपने मुख्य अजेंडा से भटक चुकीं हैं.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment