≡ Menu






कांग्रेस को लेकर अरविंद केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, बदल सकता है 2019 का गणित

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है. अक्सर आप ने केजरीवाल को मोदी के खिलाफ जहर उगलते देखा होगा. लेकिन इस बार उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को मध्यनजर रखते हुए के बड़ा बयान दिया है. इस बयान के बाद सियासत में उथल पुथल मच गया है. हाल ही के दिनों में केजरीवाल ने मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा था कि मोदी देश की जनता के साथ धोखा कर रहे है. इस बयान ने बीजेपी में घमासान मचाने का काम किया था.

केजरीवाल का बड़ा बयान

source

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए एक बड़ा बयान दिया है. इस बयान से सियासी में गर्माहट देखने को मिल रहा है. बता दे की केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चेतावनी दी है. केजरीवाल ने कहा कि यदि आप लोग लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट नहीं देंगे तो मोदी को बड़ा झटका लग सकता है. हालांकि केजरीवाल का यह बयान ऐसे समय में आया है जब देश में लोकसभा चुनाव होने को है.

कांग्रेस को वोट देने से मजबूत होंगे नरेंद्र मोदी

source

आपको बता दे कि केजरीवाल ने बीजेपी के 7 विधायक पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि ये सारे विधायक भ्रष्ट है. उन्होंने दिल्ली की विकास के लिए कोई काम नहीं किया है.हालांकि केजरीवाल ने यह साफ कर दिया कि अगर आप लोग कांग्रेस या बीजेपी को वोट देंगे तो देश की हालत अभी के मुकाबले और ज्यादा ख़राब हो जायेगा. लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने वोट को बंटने मत दीजिए. अपना कीमती वोट सिर्फ आप के उम्मीदवारों को ही दीजिये.

गठबंधन पर गोपाल राय का बयान

source

दिल्ली सरकार के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि गठबंधन पर हम लोग 15 जनवरी के बाद ही कोई फैसला लेंगे. लेकिन राजनीतिक जानकारों की माने तो केजरीवाल के बयान से साफ हो गया है की आगामी लोकसभा चुनाव में आप अपने दम पर ही चुनाव लड़ेंगी. खबरों के मुताबिक आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने फैसला लिया है कि वह दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, गोवा और चंडीगढ़ की 33 सीटों पर अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment