≡ Menu






ब्रिटिश राजनीतिज्ञ और प्रसिद्ध अर्थशास्त्री- “2019 में मोदी के चलते होगा सूपड़ा साफ़!”

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार के बाद एक और जोर का झटका लगा है. हालांकि इस चुनाव के बाद देश में लोकसभा चुनाव होने के हैं.ऐसे में अभी से ही राजनीतिक पार्टी अपनी अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है. वहीं खबरें मिल रही है कि लोकसभा को देखते हुए अभी से ही अलग अलग भविष्यवाणी सामने आने लगी हैं.

लोकसभा चुनाव को लेकर की गई बड़ी भविष्यवाणीsource

जैसा की हम सब जानते हैं चुनाव आते ही अलग अलग नेता अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. एक ऐसा ही मामला फिर से देखने को मिला हैं, जब प्रसिद्ध अर्थशास्त्री और ब्रिटिश राजनीतिज्ञ मेघनाद देसाई पीएम मोदी के खिलाफ जमकर निशाना साधा है. बताया जाता है कि किसी जमाने में पीएम मोदी और मेघनाद देसाई एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त थे. लेकिन इस समय मेघनाद देसाई मोदी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाया है.

मेघनाद देसाई का बड़ा बयान source

मेघनाद देसाई ने एक इंटरव्यू में मोदी के खिलाफ बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि बीते 4 सालो में जानत पीएम मोदी से काफी ज्यादा नाराज हो गयी है.ऐसे में पीएम मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव जीतने असंभव लग रहा है. उन्होंने पीएम मोदी को जुबानी हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी के पास विकास का कोई विजन नहीं है. आगे देसाई ने कहा की सत्ता पाने के लिए कोई इतनी हद तक गिर सकता है, मुझे आज मालूम हुआ.

मोदी का चुनाव हारना तय है source

मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि मोदी को यह लगता है कि देश की जनता को उल्लू बना कर सत्ता पाया जा सकता है. लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि अगर वादा पूरा नहीं हुआ तो अगले चुनाव में मुंह की खानी भी कर सकती हैं. देसाई के मुताबिक मोदी का कैबिनेट मजबूत नहीं हैं. 4 सालो में मोदी अपनी टीम को एकजुट करने में नाकाम रहे हैं. शायद यही कारण है कि देश में अच्छे दिन के बदले बुरे दिन आ गये हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment