≡ Menu



बड़ी खबर : बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के विवादित बयान से सियासी में मचा हड़कंप !

आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी नेताओं के सुर बगावती हो रहे है. हालंकि बीजेपी के कई नेता अपने विवादित बयान के लिए ही जाने जाते है. उनमे से एक नेता मनोज तिवारी भी शामिल है. जानकारी के लिए बता दे की तिवारी अक्सर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में बने रहते है. हालंकि यह कोई पहला मामला नहीं है, जो तिवारी ने बेतुका बयान दिया हो.आये दिन तिवारी अटपटा बयान दे कर विरोधियों के निशाने पर बने हुए है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

एक बार फिर मनोज तिवारी सुर्खियों में ….

source

वैसे तो बीजेपी के नेता विवादित बयान के ही लिए जाने जाते है. लेकिन इधर कुछ दिनों से दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बेतुका बयान दे कर सबको हैरान कर दिए है. जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली सरकार द्वारा तैयार की गयी सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में मनोज तिवारी ने हंगामा शुरू कर दिया. जिसकी वजह से तिवारी हर न्यूज़ चैनल के लिए एक सुर्खियां बन चुके थे.

तिवारी का शर्मनाक बयान

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हाल में ही तिवारी ने बेहद शर्मनाक बयान दे कर सियासी का रुख बदलने का काम किया है. इतना ही नहीं इस बयां के सामने आने के बाद हर जगह बीजेपी पार्टी की कीर किरी होने लगी है. बताया जा रहा है कि तिवारी के इस बयान से पार्टी की मुश्किलें बाद सकती है. क्युकी कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव होने को है.

पार्टी को लगा बड़ा झटका

source

आपको बताते चले की यह पूरा मामला बीते नवम्बर का है, जब देश की जनता छठ पूजा की तैयारी में जुटा हुआ था. इसी मौके पर तिवारी ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि छठ पूजा करने से बुद्धिमान और देशभक्‍त बच्‍चे पैदा होते हैं. इस बयान के सामने आने के बाद से पार्टी में पीएम मोदी सवालो के घेरे में आ गए है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment