≡ Menu



बड़ी खबर : मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ को सबसे बड़े मंच से किया जायेगा सम्मानित !

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को इस बार जबर्दस्त जीत मिली हैं. हर जगह कांग्रेस की तारीफ हो रही है. जानकारी के लिए बता दे कि एमपी में कांग्रेस 15 साल बाद सत्ता में वापस आई है. बीते 16 दिसंबर को कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने सीएम पद संभालते ही एक्शन में दिख रहे हैं. सीएम बनते ही 6 घंटे के अंदर उन्होंने किसानों का कर्ज माफ़ कर दिया हैं. जिस वजह से एमपी के किसानों में बेहद ज्यादा ख़ुशी का माहोल हैं. यह सब राहुल गांधी और कमलनाथ की वजह से संभव हो सका हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

सीएम बनते ही  किया राज्य का विकास कार्य शुरूsource

जानकारी के लिए बता दे एमपी के नए सीएम के रूप में कमलनाथ ने शपथ ले लिया है. सूबे के सीएम बनते ही कमलनाथ ने तावड़ तोड़ कई बड़े फैसले लिए हैं. बताया जा रहा है की कर्जमाफी को लेकर किसानों को बड़ा तोहफा दिया हैं. वहीं सीएम कन्या योजना के तहत कमलनाथ में 21 हजार से बढ़ाकर 51 हजार रुपये कर दिया है. जैसा की चुनाव प्रचार के समय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों से वादा किया था. सत्ता में आते ही कांग्रेस ने अपना वादा पूरा करना सुरु कर दिया हैं.

विश्व आर्थिक फोरम में किए जाएंगे सम्मानितsource

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विश्व आर्थिक फोरम को वर्ल्ड इकोनामिक फोरम भी कहा जाता है. यह पुरस्कार सामाजिक कार्य करने वालों को हर साल दिया जाता हैं. एमपी के सीएम कमलनाथ को भी यह पुरस्कार दिया जायेगा. इस कार्यक्रम में दुनिया भर से जानी मानी हस्तियां शामिल होती हैं. बात को लेकर कांग्रेस पार्टी में ख़ुशी का माहौल देखने को मिल रहा हैं. वहीं बीजेपी पार्टी में हड़कंप मच गया है.

दुनियाभर में कमलनाथ की हो रही है तारीफsource

मध्यप्रदेश का छिन्दवाड़ा डिस्ट्रिक्ट दुनिया भर में मशहूर हैं. बता दे की यह कमलनाथ का संसदीय छेत्र मन जाता है. एमपी के सीएम कमलनाथ किसी नाम के मोहताज नहीं हैं. यह अपने काम की वजह  से दुनिया भर में जाने जाते हैं. जहां विश्व आर्थिक फोरम 2019 में मध्य प्रदेश के नए सीएम  कमलनाथ को सम्मानित किया जाने वाला है. इस बात को लेकर कांग्रेस में खासा उत्साह हैं.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment