≡ Menu






योगी आदित्यनाथ की बहन शशि ने कहा- “शर्म आती है योगी को अपना भाई कहते हुए”… पढ़ें खबर

बीते 4 सालो में बीजेपी की पोल खुलती जा रही है. पार्टी को लेकर रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे है. यह कोई पहला मामला नहीं है, जब बीजेपी के खिलाफ कोई मोर्चा खोला हो. याद दिला दे की किसानों की कर्जमाफी के लिए भी बीजेपी के दिग्गज ने मोदी पर तीखा प्रहार किया था. एक बार फिर यूपी के सीएम सवालो के घेरे में आ गये है. उन पर कोई और नहीं बल्कि उनकी ही बहन ने सवाल खड़े किये है. चलिए जानते है पूरा मामला.

सवालो के घेरे में सीएम योगी

source

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूपी के मुख्यमंत्री की बहन ने योगी को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है. जिसके बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है. वहीं इस खुलासे के बाद राजनीति में गर्माहट देने को मिल रहा है. सीएम की बहन के मुताबिक योगी का असली नाम अजय सिंह बिष्ट है. उन्होंने कहा कि मुझे शर्म आती है योगी को अपना भाई कहते हुए. इसके पीछे की वजह जानकार हैरान हो जायेंगे आप.

बचपन में ही योगी ने छोड़ दिया था अपना घर

source

आपको बता दे कि सीएम योगी की बहन का नाम शशि बताया जा रहा है. शशि ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि मेरे भाई ने बचपन में ही घरवार चोर दिया था. जिसके बाद पता चला की वो किसी मठ के पुजारी बन गए है. हालांकि योगी महंत होते हुए गोरखपुर से 5 बार सांसद रह चुके है. साल 2015 के विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद उनको यूपी का सीएम बना दिया गया.

सीएम योगी को भाई कहने में आती है शर्म

source

सीएम योगी की बहन ने खुलासा करते हुए कहा कि मै मन्दिर के बाहर फूल बेच कर घर द्वार चलाती हूँ. आपको जानकार हैरान होगा की शशि अभी भी एक छोटी सी झोपड़ी में रहती है. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे भाई का क्या फायदा जो अपनी बहन की हालत भी नहीं दिखती हो.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment