≡ Menu



बड़ी खबर : सीएम की शपथ लेते ही कमलनाथ ने दिया किसानो को बड़ा तोहफ़ा, पढ़े !

जैसा कि कांग्रेस ने चुनावी मेनिफेस्टो में किसानों की कर्ज माफ़ी का वादा किया था. एमपी में कांग्रेस की सरकार बनते ही लगता है किसानों के अच्छे दिन आ गए हैं. जानकारी के लिए बता दे कि एमपी में सीएम पद की शपथ लेते ही कमलनाथ ने किसानों के लिए बड़ी सौगात का एलन कर दिया हैं. जिसके बाद से सूबे के किसानों में ख़ुशी की लहर दौर गयी हैं.चलिए बताते हैं पूरी खबर क्या है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

सीएम कमलनाथ का बड़ा ऐलानsource

आपको बता दू की 17 सितंबर को कमलनाथ ने सीएम की शपथ ले ली हैं. जैसा की वादा किया था ठीक वैसे ही सीएम बनते ही उन्होंने किसानों के हक में फैसला लेते हुए, भोपाल में किसानों के कर्ज माफ करने वाली फाइल पर अपना सिग्नेचर कर दिया हैं. साथ ही यह भी बता दे कि किसानों के 2 लाख तक के कर्ज माफ़ होंगे. मतलब साफ है कि एमपी के किसानों के अच्छे दिन आ चुके हैं. सीएम पद की शपथ लेते ही कमलनाथ अपने चुनावी घोषणापत्र पर अमल करना शुरू कर दिया है.

किसानो के अच्छे दिन source

आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश के नए सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद एक्शन में आ आ गये हैं. उन्होंने किसानों के हक में बड़ा फैसला लेते हुए, 2-2 लाख तक का कर्जमाफी वाले फाइल पर दस्तखत कर दिए. कमलनाथ के इस कदम को लोगों ने खूब सराहा है. बात दे कि 15 साल बाद कांग्रेस सत्ता में वापस आई हैं. हालांकि कमलनाथ का यह फैसला साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते अहम माना जा रहा है.

बीजेपी को लगा झटका source

जानकारी के लिए बता दे की कमला नाथ सरकार बैंक पर तंग कसते हुए कहा कि बैंक अक्सर अमीर लोगो की कर्ज को आसानी से माफ़ कर देते हैं, लेकिन जब किसान की बात आती हैं तो बात को टाल मटोल करने लगते हैं. लेकिन कांग्रेस की सरकार में अब  ऐसा नहीं होगा. यह सरकार गरीबों की सरकार है. एमपी के लोगों ने बड़े विश्वास के साथ में बहुमत दी हैं. हम उनके उम्मीदों पर खरे उतरने की कोशिश करेंगे.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment