≡ Menu






मुकेश अंबानी ने पुलवामा हमले का पाकिस्तान से ऐसा लिया बदला, जिसे पाकिस्तान कभी नही भूल पाएगा

बीते 14 फरवरी को पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया था. इस हमले में हमारे देश के 44 निर्देश जवान शहीद हो गए थे. लेकिन बीते दिनों इसका बदला हमारे वीर जवान ने ले लिया है. जानकारी के लिए बता दे कि हमारे जवान ने पाकिस्तान के लड़ाकू विमान F 16 को मार गिराया है. इतना ही नहीं इसके पहले भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुस कर करीब 5 आतंकी ठिकाने को तबाह कर दिया था.

पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

Source

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. सबसे पहले हमले के 210 घंटे के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा घर में घुस कर हमला किया गया. इसके तुरंत बाद पाकिस्तान के लड़ाकू विमान f61 को मार गिराया गया. यह सदमा पाकिस्तान बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. तभी देश के सबसे बड़े उद्योगपति ने पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका दिया है.

पाकिस्तान सुपर लीग के प्रोडक्शन से अपना हाथ खींच लिया

Source

जानकारी के मुताबिक बता दे दे कि देश के सबसे बड़े उद्योद्पति और पीएम मोदी के करीबी अनिल अंबानी ने पाकिस्तान को झटका देते हुए एक कदम उठाया है. अनिल अंबानी ने टेररिस्ट अटैक के विरोध आईएमडी-रिलायंस सुपर लीग से अपने हाथ पीछे खींच लिया है. सही सुना आपने अंबानी ने यह फैसला लेकर पाकिस्तान देश को जबरदस्त झटका दिया है.

पीएसएल का प्रसारण पर लगा रोक

source

पीएसीएल का प्रसारण डीस्पोर्ट को सौंपा गया था. लेकिन आईएमडी रिलायंस ने इस प्रसारण से अपना शेयर हटा दिया है. हालांकि पीएसएल पाकिस्तान का T20 प्रीमियर लीग है. इस T20 में पाकिस्तान ही नहीं बल्कि दुनिया भर के कई बड़े खिलाड़ी खेलते है. लेकिन रिलायंस ने अपना पार्टनरशिप हटाते हुए इसके प्रशारण पर रोक लगा दी है. वहीं यह पीएसीएल गुरुवार से दुबई में शुरू होने जा रहा है.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment