≡ Menu



बड़े से-क्स रैकेट का खुलासा : बीजेपी नेता के घर से आपत्तिजनक हालत में लड़के-लड़कियां गिरफ्तार !

एक तरफ जहाँ पीएम मोदी बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देते हैं. वहीँ पीएम मोदी देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम वादा करती हैं. लेकिन इनके झूठे वादों कि पोल दिन पर दिन खुलती जा रही हैं. हाल ही में एक ताज़ा सर्वे के मुताबिक भारत महिला सुरक्षा मामले में काफी निचले पायदान पर है. इसका मतलब यह हुआ कि भारत में महिलाये सुरक्षित नहीं हैं. यह रिपोर्ट मोदी सरकार के लिए बेहद शर्मनाक हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी राज में सबसे ज्यादा असुरक्षित महिलाएंsource

याद दिला दे कि बीजेपी वहीँ पार्टी हैं, जिसने साल 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार में महिला सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बाते कही थी. लेकिन बीते 4 सालो में पहले से ज्यादा महिला अपने आप को असुरक्षित महसुसू कर रही हैं. मतलब साफ़ हैं कि मोदी सरकार का राज सिर्फ और सिर्फ कुछ उद्योगपतियो के लिए ही हैं. इतना ही नहीं यूपी में बीजेपी कि सरकार बनते ही सीएम ने एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन भी किया था. लेकिन समय के साथ ये स्क्वाड न जाने कहाँ गायब हो गया है.

मोदी के संसदीय क्षेत्र में हुई रे-प पार्टीsource

देश के पीएम मोदी अपने आप को महिलाओ के सबसे बड़े हिमायती बताते हैं. उन्ही के संसदीये  क्षेत्र से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई हैं. मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता के घर पर बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी करने का मामला सामने आया है. बीजेपी नेता के घर से बर्थडे पार्टी के नाम पर श्लील पार्टी मनाते हुए 25 से अधिक लड़के और लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है. साथ ही बड़ी मात्रा में शराब, बीयर की बोतलों बरामद हुए हैं.

उन्नाव गैंगरे-प में आरोपित हैं बीजेपी का दिग्गज नेताsource

कुछ महीने पहले यूपी के उन्नाव से एक घटना सामने आया था. इस घटना में भी बीजेपी के नेता का नाम सामने आया हैं. अब आप खुद ही सोचिये बीजेपी किस तरह कि पार्टी हैं. बता दे कि उन्नाव में महिला के साथ गैंगरे-प में बीजेपी का नेता मुख्य आरोपी हैं. हालंकि बीजेपी शासित राज्यों में रे-प की घटनाओं में पहले से काफी इजाफा हुआ है. जो की बेहद शर्मनाक हैं.

news source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment