≡ Menu



लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी को बड़ा झटका, कांग्रेस को लेकर शिवपाल का बड़ा ऐलान 

बीते 4 सालो में मोदी का जादू खत्म हो गया है.इसका ताजा उदाहरण बीते 3 राज्यों के विधानसभा चुनाव में देखने को मिला. याद दिला दे की विधानसभा के चुनाव में बीजेपी को जबर्दस्त हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद से बीजेपी खेमे में हड़कंप मच गया है. हालांकि इसी बीच बीजेपी के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि बीजेपी से नाराज़ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने बीजेपी को बड़ा झटका दिया है. चलिए बताते है पूरा मामला क्या है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

बीजेपी खेमे में हड़कंप का माहौल source

आपको बता दें कि हाल ही के दिनों में शिवपाल ने अपनीएक नयी राजनीतिक पार्टी बनाई है. इसी बीच शिवपाल ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है.जिसके बाद से बीजेपी में घमासान मच गया है. पार्टी के आलाकमान सदमे में है. हालांकि शिवपाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सवालों की झड़ी लगा दी है.

शिवपाल का बड़ा बयान source

शिवपाल ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा में बीजेपी का हारना तय है. क्योंकि इन दिनों देश की जनता बीजेपी राज से परेशान हो गयी है. भारत की राजनीति को ठीक ढंग से चलने के लिए कांग्रेस पार्टी से बेहतर और कोई नहीं हो सकता है. साथ ही अपने ऐलान में कहा कि बीजेपी को हराने के लिए वे किसी भी विपक्षी दल से गठबंधन करने को तैयार हूँ. हालांकि जब उनसे कांग्रेस के साथ गठबंधन करने पर सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस से भी गठबंधन करने में कोई दिक्कत नहीं है.

बीजेपी पर साधा निशाना source

शिवपाल ने राम मंदिर, और हनुमान की जाती पर उठे विवादों पर कहा कि हनुमान भगवान का रूप है. और भगवान को जाति, धर्म पर बताना गलत है. हालांकि बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि जो पार्टी इस तरह की बात कह रही है, उससे पता चलता हैं उनकी सोच बहुत छोटी है. आगे राम मंदिर पर कहा कि जब तक सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता है, तब तक कुछ बोलना जल्दबाजी होगा.

news source

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment