राजस्थान एमपी में बीजेपी की हार की भविष्यवाणी जिस हिन्दू संत ने की थी अब उन्होंने 2019 की भविष्यवाणी की, पढ़ें


5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद बीजेपी को एक और बड़ा झटका लग सकता हैं. विधानसभा चुनाव के बाद हर जगह लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो रही है. हालांकि इस चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पार्टी जोर-शोर से तैयारियां कर रही है. इस चुनाव को लेकर हर आदमी के दिमाग में एक ही सवाल उठ रहा है देश का अगला सीएम कौन होगा?चलिए जानते हैं देश का मूड क्या है.

पीएम मोदी से जनता नाराज़ source

5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे से साफ हो गया हैं कि जनता बीजेपी से खासा नाराज हैं. नाराज हो भी क्यों न,पीएम मोदी ने अपने चुनावी सभा में कितने वादे किये थे,उनमे से एक भी वादा आज तक पूरा नहीं हो सका है. देश की जनता भ्रष्टाचार, महंगाई से अभी भी जूझ रही हैं.  जैसा जैसे समय बीत रहा हैं वैसे वैसे मोदी द्वारा किए गए वादों की पोल खुलती जा रही है. बीते 4 सालो में बीजेपी ने जनता को खूब उल्लू बनाया है.

राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस ज्यादा मजबूतsource

इसमें कोई दो राय नहीं हैं की राहुल गांधी के अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस पार्टी पहले के मुकाबले ज्यादा मजबूत हुई है. 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजे से साफ हो गया है कि इस वक्त देश में सबसे मजबूत राजनीतिक दल तो वो हैं कांग्रेस पार्टी. हालांकि अब कांग्रेस बीजेपी को कड़ी टक्कर देने के लिए बिलकुल तैयार बैठे हैं. इसी बीच देश के सबसे बड़े धर्म गुरु आचार्य प्रमोद कृष्ण लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

धर्मगुरु आचार्य प्रमोद ने की बड़ी भविष्यवाणीsource

आचार्य प्रमोद कृष्णम देश के जाने माने धर्मगुरु में से एक हैं. उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. जिसके बाद से सियासत में घमासान मचा हुआ है. आचार्य प्रमोद कृष्ण ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावमें बीजेपी पार्टी की हार पक्की है. आगे कहा की देश की जनता के बिच मोदी लहर खत्म हो चुका है.

news source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *