2019 लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को एक के बाद एक लगे तीन बड़े झटके, पूरी पार्टी की नींद हराम!


पूरे देश में चुनावों का दौर चला रहा है हर कोई चाहता है कि उसकी सरकार बने. अपनी सरकार बनाने के लिए पूरे राजनीतिक पार्टियाँ अलग अलग पैतरे आजमा रही हैं ताकि किसी भी तरह से जनता का वोट बैंक अपनी तरह किया जा सके. ऐसा ही कुछ भाजपा भी करने में लगी हुई है. अपने पांच साल के कार्यकाल में भाजपा ने जनता को इतने धोखे दिए जितने कोई दुश्मन भी न दे.

धोखा देन का मिल रहा है फल

source

भाजपा ने देश की गरीब जनता को जितने धोखे दिए हैं उनका सभी का फल अब उसे मिलना शुरू हो चुका है. भाजपा के आये दिन कई बड़े झटके झेलने पड़ रहे हैं जो भाजपा को कमजोर करते जा रहे हैं. भाजपा के कई नेता शर्मनाक हरकत करते हुए पकड़े जा रहे हैं जो न केवल पार्टी बल्कि पूरे देश को शर्मशार कर रहे हैं. हालहि में भाजपा को लेकर एक और हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है.

यह है पूरा मामला

source

दरअसल, खबर मिली है कि भाजपा को आम चुनाव से पहले तीन बड़े झटके लगे हैं जिनकी वजह से भाजपा तिलमिला उठी है. टिकट कटिंग के चलते भाजपा ने इस बार उन नेताओं को टिकट देने से मना कर दिया जिन्होंने पार्टी के लिए जी जान से दिन रात एक करके काम किया. यूपी में समाजवादी पार्टी ने भाजपा नेता अंशुल वर्मा को अपनी तरफ कर लिया, क्योंकि भाजपा ने उनका टिकट काट दिया जिस वह काफी आहत हुए थे.

उर्म बढ़ने से नहीं लड़ने दिया चुनाव

https://youtu.be/KyV-tXkOjQ0

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि भाजपा के मार्ग दर्शक मंडल के मुरली मनोहर जोशी को उम्र का तकाजा बताते हुए उन्हें टिकट नहीं दिया. इस बात से जोशी बहुत दुखी हैं. साथ ही साथ आपको ये भी बताते चले कि इनके बीच एक चेहरा पाकिस्तान प्रेमी गिराज सिंह का भी है. बेगूसराय में भुनिहारों ने कन्हैया कुमार को नेता चुन लिया जिससे वह भयभीत हैं और सारा दोष पार्टी पर मढ़ दिया है कि उनकी सलाह के बगैर पार्टी ने उनकी सीट बदल दी.

news source 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *