≡ Menu



बिहार के शेल्टर होम में बच्चियों के साथ दरिंदगी करने वाले ब्रजेश ठाकुर को लेकर पीडिता ने किया चौकाने वाला खुलासा

भारत उन देशों में से एक हैं जहाँ की महिलाओं और लड़कियों को लेकर लोगों की सोच में कोई बदलाव देखने को कभी नहीं मिल सकता है. आये दिन महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएँ देखने को मिलती रहती हैं लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि ये मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. लेकिन अब बच्चियों को भी नहीं बक्शा जा रहा है हालहि में ऐसा ही एक दरिंदगी भरा मामला बिहार में देखने को मिला है.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह है पूरा मामलाsource

किसी समय पर बिहार उन राज्यों में से एक था जहाँ से सबसे ज्यादा आईएस और आईपीएस ऑफिसर निकलते थे, लेकिन पिछले कई दिनों से बिहार के कई ऐसे शर्मनाक मामले देखने को मिले हैं जो वाकई में हैरान करने वाले हैं. हालहि में शेल्टर होम में रहने वाली बच्चियों के साथ जबरदस्ती की गई हैवानियत की खबरें सामने आई है. आइये आपको बताते है आखिर हम किस की बात कर रहे हैं.

बच्ची ने सुनाई आप बीतीsource

बिहार के शेल्टर होम में बच्चियों के साथ कई दिनों से हैवानियत का ये गंदा खेल खेला जा रहा था. लेकिन बच कर निकलने वाली एक पीड़िता ने खुलासा किया है कि उन्हें आंटियां कीड़े की दवा बताकर नशीली गोलियां खिला देती थी, जब वह सुबह उठती थी तो अपने आप को नग्न अवस्था में पाती थी. 7-8 साल की एक लड़की यह जिसका आरोप है कि उनको नग्न सोने के लिए मजबूर किया था.

लड़की ने दिया ये बड़ा बयानsource

पीड़ित एक लड़की ने यह बयान दिया है कि,

“मेरे खाने में नशे की गोलियां मिला दी जिससे मुझे चक्कर आने लगे, अंटियां मुझे ब्रजेश सर के कमरे में सोने को कहती थी और बात करती थी कि कोई मेहमान आने वाला है. सुबह जब मैं उठती तो मेरे सारे कपड़े फर्श पर बिखरे मिलते और मेरे गुप्तांगों में जोरों का दर्द होता था.”

जानकारी के लिए बताया जा रहा है कि पांच साल में 470 लड़कियों को शेल्टर होम में लाया गया. जहाँ उनके साथ जो कुछ हुआ उसके खुलासे ने सबको झकझोर दिया.

News source 

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment