≡ Menu



बीजेपी को फिर एक बार लगा बड़ा झटका, बड़े नेता समेत 6 भाजपाइयों को हुई उम्रकैद की सजा!

विधानसभा चुनाव होने में लगभग 2 महीने का समय बचा हैं. इस चुनाव को लेकर तैयारियों में कांग्रेस, बीजेपी सहित अन्य पार्टियां लगी हुई हैं. वहीँ चुनाव के पहले बीजेपी  को जबरदस्त झटका लगा हैं. इसका असर आगामी विधानसभा चुनाव में दिखने को मिल सकता है. हालही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है जहाँ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी बीजेपी के 6 बड़े नेताओं को जेल हो गई हैं.

Like कीजिये हमारा फेसबुक पेज

यह हैं पूरा मामल Source

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला 3 साल पुराना हैं. बताया जा रहा हैं कि 3 साल पूर्व जनपद अध्यक्ष के चुनाव के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ जमकर फायरिंग व मारपीट हुई थी. जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया था. हालांकि यह केस हाई प्रोफाइल था इसलिए CBI के द्वरा जांच करवाया गया और आरोपी को जेल भेजा गया.

बीजेपी के विधायक को हुई जेल Source

जानकारी के लिए आपको बता दे कि यह मामला ग्वालियर चंबल संभाग के शिवपुरी जिले के पोहरी थाना की हैं. एक साथ 6 बीजेपी नेताओं का जेल जाने से पोहरी क्षेत्र में बीजेपी के लिए चुनाव जीतना काफी मुश्किल साबित हो सकता हैं. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इन 6 आरोपी नेअताओ को जेल में डाल दिया हैं.Source

इसके साथ ही आपको याद दिला दे कि सत्ता में आने से पहले बीजेपी कहा करती थी की हम अपने पार्टी में ईमानदार,पढ़े लिखे लोगो को ही टिकट देंगे, लेकिन धीरे धीरे इन नेताओं के रंग दिखने शुरू हो रहे हैं.

बीजेपी का असली रंग आया सामने Source

पुलिस के अनुसार इन नेताओ का नाम विवेक पॉलीवाल,कांग्रेस नेता संजीव शर्मा बंटी,अवतंश जैन,अरूण शर्मा, कमलेश तिवारी, अभिषेक शर्मा बताया जा रहा हैं. आये दिन बीजेपी के किसी नेता को लेकर ऐसी ऐसी शर्मनाक खबरें आ ही जाती हैं. ऐसे में इन पार्टियो के उपर से लोगो का विश्वास उठता जा रहा हैं.

NEWS SOURCE

{ 0 comments… add one }

Leave a Comment